बिहार

bihar

रोहतास: अनियंत्रित बस ने किशोर को कुचला, आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

By

Published : Dec 19, 2019, 9:36 AM IST

सड़क हादसे में हुए किशोर की मौत से आक्रोशित लोगों ने सासाराम-चौसा पथ को चवरी के पास जाम कर दिया. इस दौरान मौके पर पहुंचे एसपी सत्यवीर सिंह को लोगों ने वापस जाने को कहा.

rohtas
आक्रोश

रोहतास: जिले में एक अनियंत्रित बस की चपेट में आने से 12 साल के किशोर की मौत हो गई. घटना कोचस थाना के चवरी की है, जहां साइकिल से जा रहे शुभम को अनियंत्रित बस ने कुचल डाला. घटनास्थल पर ही शुभम की मौत हो गई. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने मौके पर पहुंचे एसपी से बहस भी की.

स्पीड ब्रेकर की मांग
दरअसल, इलाके में कई दिनों से सड़क हादसे से परेशान लोग स्पीड ब्रेकर की मांग कर रहे थे. इस बीच हादसे में हुई शुभम की मौत से आक्रोशित लोगों ने सासाराम-चौसा पथ को चवरी के पास जाम कर दिया. मृतक शुभम भाजपा कार्यकर्ता चंद्रभूषण सिंह का बेटा बताया जा रहा है. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही एसपी सत्यवीर सिंह मौके पर पहुंचे तथा लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास किया.

रोहतास में सड़क हादसा

एसपी के खिलाफ नारेबाजी
किशोर की मौत से आक्रोशित लोगों ने एसपी की बात मानने से इनकार कर दिया. साथ ही पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारे लगाने लगे. आक्रोशित लोगों ने एसपी के साथ भी बहस की. लोगों ने एसपी से वापस जाने को कहा. वहीं, पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

यह भी देखें-समस्तीपुर: नेपाल के रास्ते बिना वीजा भारत में प्रवेश करने पर विदेशी नागरिक गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details