बिहार

bihar

रोहतास: लॉकडाउन को लेकर प्रशासन सख्त, नियमों का उल्लंघन करने वालों से वसूला जुर्माना

By

Published : Aug 19, 2020, 3:27 PM IST

प्रशासन ने सासाराम में विभिन्न जगहों पर अभियान चलाकर लोगों को लॉकडाउन को लेकर जागरूक किया. वहीं, नियमों का उल्लंघन करने वालों से जुर्माना भी वसूला गया.

रोहतास
रोहतास

रोहतासः बिहार में 6 सितंबर तक लॉकडाउन बढ़ा दिए जाने की घोषणा के बाद से जिला प्रशासन ने फिर से कमर कस ली है. जिला प्रशासन की टीम ने सड़कों पर बेपरवाह घूम रहे लोगों की खबर ली. इस दौरान बिना मास्क के घूम रहे लोगों पर जुर्माना भी लगाया गया. साथ ही उठक-बैठक भी करवाया गया.

जिला मुख्यालय सासाराम में विभिन्न चौक चौराहों पर प्रशासन की टीम ने माईकिंग कर लोगों से लॉकडाउन का पालन करने और घरों में रहने की अपील की. साथ ही बेवजह सड़क पर निकलने वाले लोगों को दंडित किया गया.

पेश है रिपोर्ट

लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर जुर्माना
सासाराम के पोस्ट ऑफिस चौराहा पर कार्यपालक दंडाधिकारी चंद्रमा राम ने अभियान चलाकर लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों से जुर्माना वसूले. वहीं, बिना मास्क के घूम रहे लोगों को उठक-बैठक कराकर छोड़ दिया गया.

कार्यपालक दंडाधिकारी ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन का पालन करना सबके लिए अनिवार्य है. साथ ही बिना मास्क के सड़क पर निकलना वर्जित है. इस दौरान माइकिंग कर अधिकारी लोगों को जागरूक भी कर रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details