बिहार

bihar

By

Published : Jan 11, 2020, 4:57 PM IST

ETV Bharat / state

बाइक और ऑटो की जबरदस्त टक्कर, एक छात्र की मौत

घटना के बारे में मृतक के परिजन दीनानाथ ने बताया कि हिमांशु अपनी बाइक से बिक्रमगंज कोचिंग के लिए जा रहा था. इसी दौरान चिकलीस पथ पर बाइक और ऑटो की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई. जिसके बाद हिमांशु की मौत मौके पर ही हो गई.

सड़क हादसा
सड़क हादसा

रोहतास: जिले के काराकाट थाना क्षेत्र में हुई बाइक और ऑटो की टक्कर में एक छात्र की मौत हो गई है, जबकि एक अन्य छात्र गंभीर रूप से घायल है. घायल का इलाज बिक्रमगंज सरकार अस्पताल में चल रहा है. दोनों छात्र एक बाइक से कोचिंग जा रहे थे कि तभी ये हादसा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, 18 वर्षीय हिमांशु राज और निरंजन कुमार सुबह अपने गांव से कोचिंग के लिए बिक्रमगंज जा रहे थे. इसी दौरान बाइक की ऑटो से आमने-सामने टक्कर हो गई. एक्सीडेंट काराकाट के सलेमपुर चिकलीस पथ पर अद्वैत आश्रम के समीप कस्बा गांव के पास हुआ है. वहीं, इस घटना में निरंजन कुमार बुरी तरीके से घायल हो गया है. वहीं, हिमांशु राज की मौत हो गई है. हिमांशु भरथ कस्बे का रहने वाला था.

एक छात्र की मौके पर ही हुई मौत

ग्रामीणों में आक्रोश
एक्सीडेंट की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने सड़क जाम करते हुए आक्रोश जाहिर किया. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर हॉस्पिटल भेज दिया है.

मौके पर मौजूद परिजन और ग्रामीण

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
घटना के बारे में मृतक के परिजन दीनानाथ ने बताया कि हिमांशु अपनी बाइक से बिक्रमगंज कोचिंग के लिए जा रहा था. इसी दौरान चिकलीस पथ पर बाइक और ऑटो की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई. जिसके बाद हिमांशु की मौत मौके पर ही हो गई. वहीं हिमांशु के साथ बैठा उसका दोस्त निरंजन कुमार बुरी तरीके से घायल हो गया. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details