बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: शराब के नशे में भतीजे ने चाचा के मुंह में मारी गोली

रोहतास में मामूली (shot in rohtas) विवाद में शराब के नशे में धुत भतीजे ने अपने चाचा को गोली मार दी. गोली मुंह में लगी है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कठडीहरी गांव की है. घायल को इलाज के लिए पहले सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया. जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Dec 22, 2022, 4:06 PM IST

रोहतास सदर अस्पताल में भर्ती घायल
रोहतास सदर अस्पताल में भर्ती घायल

रोहतास सदर अस्पताल में भर्ती घायल

रोहतास:बिहार के रोहतास में पारिवारिक विवाद (Shot in family dispute in Rohtas) में भतीजे ने गुरुवार को चाचा के मुंह में गोली मार दी. जिससे चाचा देवेंद्र दुबे गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल देवेंद्र दुबे कठडिहरी के रहने वाले रामनरेश दुबे के पुत्र हैं. गोली मारने का आरोप घायल देवेंद्र दुबे के ही भाई मदन दुबे के पुत्र भुअर कुमार दुबे पर लगा है. इस वारदात के बाद आरोपी फरार है. पूरे घटनाक्रम की सूचना पुलिस को दे दी गई है. फिलहाल पुलिस छानबीन में लग गई है. वहीं घायल को वाराणसी भेजा गया है.

ये भी पढ़ें : रोहतास में पति-पत्नी की मौत, आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं

इलाके में फैली सनसनी :वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. लोगों की भीड़ जुट गई. स्थानीय लोग और परिजनों ने उन्हें इलाज के लिए पहले तो सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया. गोली मारने का आरोप घायल देवेंद्र दुबे के ही भाई मदन दुबे का पुत्र भुअर कुमार दुबे पर लगा है. पूरे घटनाक्रम की सूचना पुलिस को दे दी गई है. फिलहाल पुलिस छानबीन में लग गई है. वहीं घायल को वाराणसी भेजा गया है.

ये भी पढ़ें : रोहतास : UP से शराब की खेप लेकर आ रहे दो धंधेबाजों की मौत, सड़क पर बिखरी शराब

"पारिवारिक विवाद में भतीजे ने चाचा को गोली मार दी है. वारदात के समय भतीजा नशे में धुत था. परिवार के लोंगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है. चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए बनारस भेज दिया है."-जितेंद्र नटराज, स्थानीय

ABOUT THE AUTHOR

...view details