बिहार

bihar

ETV Bharat / state

BJP कार्यकर्ताओं ने प्रदेश उपाध्यक्ष के स्वास्थ्य के लिए की पूजा-अर्चना

रोहतास में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह के स्वास्थ्य को लेकर पूजा अर्चना की. कार्यकर्ताओं ने भगवान से उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांगी.

By

Published : Jul 22, 2020, 6:45 PM IST

Yyy
Yy

रोहतास: बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह के स्वास्थ्य को लेकर भगवान शिव की पूजा अर्चना की. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने प्रदेश उपाध्यक्ष के बेहतर स्वास्थ्य को लेकर दुआ मांगी. पूजा के दौरण कार्यकर्ताओं ने शारीरिक दूरी का पालन किया.

हवन का आयोजन

बीजेपी उपाध्यक्ष के स्वास्थ्य के लिए पूजा
दावथ मंडल के भाजपा कार्यकर्ताओं ने बिहार भाजपा के उपाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह को जल्द कोरोना से ठीक होने के लिए पूजा अर्चना और हवन किया. दावथ शिव मंदिर के प्रांगण में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा पूजा हवन किया गया. मीडिया प्रभारी संजीत सिंह ने बताया कि दिनारा विधानसभा के सभी प्रखंड में प्रदेश उपाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह के स्वस्थ होने के लिये हजारों कार्यकर्त्ता पूजा हवन कर रहे हैं.

बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष के लिए पूजा

भाजपा कार्यकर्ताओं में मायूसी
कार्यकर्ता साथ में ये भी कामना कर रहे हैं कि कोरोना जैसी बीमारी किसी को भी न हो. बता दें कि पिछले दिनों बिहार बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष और दिनारा के पूर्व भाजपा के प्रत्याशी रहे राजेन्द्र सिंह का कोरोना रिपोर्ट पोजेटिव आया था, जिसको लेकर जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी मायूसी छाई हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details