बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: पेड़ पर लटकता मिला लापता युवक का शव, परिजनों ने किया सड़क जाम

जिले के दावथ थाना क्षेत्र के डोमाडीहरी गांव से एक लापता युवक का शव पेड़ से लटकता पाया गया है. शव मिलते ही परिजनों और ग्रामीणों ने एनएच 30 को जामकर प्रदर्शन किया.

By

Published : Dec 16, 2020, 7:13 PM IST

Updated : Dec 16, 2020, 7:30 PM IST

rohtas
rohtas

रोहतास: जिले के दावथ थाना क्षेत्र के डोमाडीहरी गांव से 24 घंटे से लापता युवक का शव बरामद होने से गांव में सनसनी फैल गई. शव गांव के पास बक्सर लाइन नहर के किनारे पेड़ से लटका पाया गया. शव मिलते ही परिजनों और ग्रामीणों ने एनएच 30 को जाम कर प्रदर्शन किया.

वरीय अधिकारियों को घटनास्थल पर बुलाने और थानाध्यक्ष पर कार्रवाई करने के मांग को लेकर ग्रामीणों ने करीब चार घंटे तक सड़क जाम रखा. बाद में एसपी सत्यवीर सिंह ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया. इसके बाद शव को उतारा गया. जांच में युवक के जेब से एक पत्र बरामद किया गया है. एसपी ने बताया कि 15 दिसंबर की सुबह क्षेत्र के डोमाडीहरी गांव से मुनेश्वर शर्मा का 24 वर्षीय पुत्र समीर कुमार घर से लापता हो गया था. लापता युवक बुधवार की सुबह पेड़ से लटका पाया गया.

सड़क जाम करते ग्रामीण

पुलिस पर आरोप
वहीं परिजनों का कहना है कि थाना में लापता होने का आवेदन लेकर पहुंचने पर थानाध्यक्ष और एक अन्य अधिकारी ने आवेदन लेने से मना कर दिया. साथ ही परिजनों ने थानाध्यक्ष पर थाना से भागाने का आरोप लगाया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं परीजनों का रो रोकर बुरा हाल है. मृतक घर का एकलौता पुत्र था.

Last Updated : Dec 16, 2020, 7:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details