बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Rohtas News: रोहतास में हद हदवा पुल से एक छात्रा ने नहर में लगाई छलांग, खोजबीन जारी

रोहतास के हद हदवा पुल से एक छात्रा ने नहर में छलांग लगा दी है. फिलहाल उसे खोजने की कोशिश जारी है. लेकिन अभी तक उसका कोई पता नहीं चल सका है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 16, 2023, 5:29 PM IST

Updated : Sep 16, 2023, 6:53 PM IST

हद हदवा पुल से एक छात्रा ने नदी में लगाई छलांग
हद हदवा पुल से एक छात्रा ने नदी में लगाई छलांग

रोहतास:बिहार के रोहतास में डेहरी स्थित हद हदवा पुल से एक लड़की नेछलांगलगा दी और वह गहरे पानी की धारा में बहती चली गई. इसके बाद स्थानीय लोगों ने देखा तो शोर मचाया. तब तक वह पानी में बहुत दूर तक बह चुकी थी. घटना डेहरी नगर थाने क्षेत्र की है.

पढ़ें- Banka News: क्रिकेट खेलने के लिए घर से निकला था युवक, अगले दिन मिली लाश.. पिता ने जताई हत्या की आशंका

स्कूल गर्ल ने हद हदवा पुल से लगाई छलांग: घटना के संबंध में बताया जाता है कि नगर थाना क्षेत्र के हद हदवा पुल से शनिवार को एक लड़की गहरे पानी मे कूद गई. लड़की ने स्कूल ड्रेस पहन रखा था. उसके चिल्लाने की आवाज के बाद आसपास के लोगों ने देखा तो पुल के नीचे मछली मार रहे मछुआरों को आवाज दी. आनन फानन में मछुआरों ने जाल फेंककर डूब रही लड़की को बचाने का प्रयास किया. लेकिन मछुआरों का प्रयास असफल रहा और लड़की पानी की तेज धार में बहती चली गई.

प्रत्यक्षदर्शी का बयान:प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि "लड़की की उम्र तकरीबन 17 से 18 साल के बीच में रही होगी और वह नीले रंग के स्कूल ड्रेस पहने हुए थी. खुद को बचाने के लिए बार-बार लड़की अपने हाथ ऊपर कर रही थी. वहीं पानी में उसका स्कूल बैग भी तैर रहा था." ऐसे में स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है.

"हद हदवा पुल सुसाइड प्वाइंट के रूप मे चिन्हित हो चुका है. ऐसे में ठीक बगल में जगजीवन कॉलेज और रामारानी जैन बालिका प्लस टू विद्यालय है. अक्सर इस जगह पर सुसाइड करने के मामले सामने आते रहते हैं."-ललन राम, प्रत्यक्षदर्शी

लड़की के परिजनों की तलाश में जुटी पुलिस: नगर थाना अध्यक्ष राजीव रंजन ने बताया कि "हद हदवा पुल से लड़की के कूदने की सूचना मिली है. लडक़ी के परिजनों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है. फिलहाल आस पास के सभी थाने को सूचित कर दिया गया है."

Last Updated : Sep 16, 2023, 6:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details