बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: विधवा महिला ने भैंसुर पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, न्याय नहीं मिलने पर दी आत्महत्या की चेतावनी

रोहतास के दरिहट इलाके में एक विधवा महिला ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. महिला का आरोप है कि उसके भैंसुर उसको प्रताड़ित करते हैं.

By

Published : Jul 13, 2020, 5:46 PM IST

Bb
Hhjj

रोहतास: जिले में महिलाओं पर अत्याचार का मामला कम नहीं हो रहा है. ताजा मामला जिले के दरिहट इलाके का है, जहां एक विधवा महिला ने अपने ही भैंसुर की प्रताड़ना से तंग आकर आत्माहत्या करने की बात कही है. इस बाबत पीड़िता ने आवेदन देकर पुलिस के वरीय अधिकारियों से न्याय की गुहार भी लगाई है.

सड़क हादसे में हुई थी पति की मौत

दरिहट इलाके की रहने वाली पीड़िता के पति और सास की मौत इस साल फरवरी में एक सड़क हादसे में हो गई थी. पति की मौत के बाद पीड़िता पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था. इसी बीच आरोप है कि उसके भैंसुर की गलत नियत उस पर पड़ने लगी, जिस कारण उसके वह अक्सर उसे प्रताड़ित करने लगा. यही नहीं संपत्ति हड़पने के नियत से भी अक्सर उसके साथ मारपीट की जाती है.


दबंगई दिखाता है आरोपी

इस मामले में परिजनों का कहना है कि आरोपी माले का नेता होने के कारण अक्सर दबंगई दिखाता है. इसके साथ ही परिवार के लोगों के साथ मारपीट भी करता रहता है. वहीं, पीड़िता का कहना है आरोपी के द्वारा अक्सर मारपीट की जाती है जिस कारण वह दहशत में है. इतना ही नहीं आरोपी ने उसके दिवंगत पति का मोबाइल, मोटरसाइकिल, दुकान की चाबी और सोने की चेन तक छीन ली है.

मामले की जांच जारी

इस संबंध में थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है, लेकिन शिकायत के बाद भी अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. मामले पर जब एएसपी संजय कुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि शिकायत मिली है. मामले की जांच की जा रही है. किसी भी कीमत पर पीड़िता को न्याय मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details