बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्णिया: थाने में मचा हड़कंप, युवती ने की खुदकुशी की कोशिश

लड़की के परिजनों ने बताया कि लड़का शादी के लिए तैयार था मगर उसके परिवार वाले शादी से इंकार कर रहे थे.इस वजह से दुखी होकर लड़की ने खुदकुशी की कोशिश की.

By

Published : Jun 1, 2019, 11:28 AM IST

डीएसपी

पूर्णिया: जिले के जलालगढ़ थाना की एक युवती का पिछले दो साल से स्थानीय एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. बताया जाता है कि शुक्रवार को लड़के के परिजन ने थाना में लड़की को बुलाकर टॉर्चर किया और शादी से इंकार कर दिया. जिससे लड़की ने थाने में ही खुदकुशी करने की कोशिश की. लड़के का फूफा जलालगढ़ थाना में चौकीदार है. इस मामले पर डीएसपी ने कहा कि जांच किया जा रहा है और दोषियों पर कर्रवाई की जाएगी .

सदर अस्पताल में चल रहा है इलाज
लड़की के परिजन का कहना है कि गांव के ही एक लड़के के साथ युवती का प्रेम पिछले दो साल से चल रहा था. लड़के के फूफा जलालगढ़ थाना में चौकीदार के पद पर है. लड़के के परिजन ने युवती को थाने में बुलाया और उस लड़के से शादी नहीं होने की बात बताई. परिजनों का कहना है कि युवती को थाने में लड़का के परिजन ने काफी प्रताड़ित किया. प्रताड़ना उसे बर्दास्त नहीं हुई और उसने थाने में ही खुदकुशी करने की कोशिश की. मगर महिला पुलिस के शोर करने पर सभी पुलिस कर्मी दौड़ कर उसे फंदे से नीचे उतार इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया.

प्रेमी, परिजन और डीएसपी का बयान

'थाने बुला कर किया टॉर्चर'
लड़की की नानी बताती है कि लड़का शादी के लिए तैयार था मगर उसके परिवार वाले शादी से इंकार कर रहे थे . उसी बात को ले कर लड़के के परिवारवालों ने उसे थाना में बुला कर प्रताड़ित किया, जिससे तंग आकर उसने इस तरह का कदम उठाया. फिलहाल वो खतरे से बाहर है. वहीं लड़की का प्रेमी राजा भी उसके साथ अस्पताल पहुंचा और उसके साथ है. राजा ने कहा कि उसका प्रेम पिछले दो साल से चल रहा था और वह शादी के लिए हमेशा तैयार था. लेकिन परिवार वाले इस शादी का विरोध कर रहे थे और फूफा ने थाने बुला कर टॉर्चर किया.

दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी
वहीं, इस घटना के संबंध में डीएसपी आनन्द कुमार पांडे ने बताया कि इस तरह की घटना की जानकारी मिली है. जांच किया जा रहा है और दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details