बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्णिया: झाड़ी से महिला का अज्ञात शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

मरंगा थाना पुलिस विजय कुमार ने बताया कि उफरेल चौक के पास से गुजरने वाली नहर के बगल की झाड़ी में एक महिला का शव पाया गया है. लेकिन अभी तक मृत महिला की पहचान नहीं मिली है. उन्होंने कहा कि शव को देखने से लगता है कि महिला की हत्या की गई.

By

Published : Nov 16, 2019, 12:52 PM IST

पूर्णिया में झाड़ी में महिला का अज्ञात शव बरामद

पूर्णिया:जिले के मरंगा थाना के उफरेल नगर के पास झाड़ी में एक महिला का अज्ञात शव बरामद हुआ है. शव पाये जाने की सूचना से लोग घटनास्थल पर जमा होने लगे, लेकिन शव की पहचान किसी ने नहीं की. वहीं घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और मामले की जांच में जुट गई.

जांच में जुटी पुलिस

अज्ञात महिला का शव हुआ बरामद
दरअसल, जिले के उफरेल नगर के पास झाड़ी में शुक्रवार को अज्ञात शव देखा गया. जिसको देखने के बाद वहां लोग जमा होने लगे. लेकिन किसी ने भी शव की पहचान नहीं की. इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.

झाड़ी में महिला का अज्ञात शव बरामद

यह भी पढ़े-बुजुर्ग प्रोफेसर डालते हैं कागज के फूलों में जान, PM मोदी भी इनकी कला के मुरीद

पुलिस कर रही है जांच
मरंगा थाना पुलिस विजय कुमार ने बताया कि उफरेल चौक के पास से गुजरने वाली नहर के बगल की झाड़ी में एक महिला का शव पाया गया है. लेकिन अभी तक मृत महिला की पहचान नहीं मिली है. उन्होंने कहा कि शव को देखने से लगता है कि महिला की हत्या की गई. मामले की जांच जारी है, जल्द ही खुलासा कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details