बिहार

bihar

By

Published : Mar 11, 2020, 6:18 PM IST

Updated : Mar 11, 2020, 7:11 PM IST

ETV Bharat / state

पूर्णिया: दो अलग-अलग इलाकों में डूबने से 2 मासूम समेत 3 की मौत

पूर्णिया के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में डूबने के कारण 3 लोगों की मौत हो गई. जिसमें 2 मासूम और 1 युवा बताया जा रहा है. घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है.

डूबने से मौत
डूबने से मौत

पूर्णिया:जिले के भवानीपुर थाना और रुपौली थाना क्षेत्र इलाके में डूबने से 3 लोगों को मौत हो गई. जिसमें 2 बच्चे एक ही परिवार के हैं. घटना के बाद से मृतकों के परिवार में मातम का माहौल है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

गांव से बाहर गए हुए थे परिजन

पहली घटना भवानीपुर के दुर्गापुर की है. जहां तालाब में डूबने से एक ही परिवार के 2 बच्चे की मौत हो गई. मृतक के चाचा चंदन कुमार ने बताया कि वे लोग होली पर्व को लेकर बगल के गांव में गए हुए थे. इस दौरान बच्चे गांव में ही बने तालाब के पास खेल रहे था. बच्चों के साथ खेल रहे दूसरे बच्चों ने बताया कि मृतक बच्चे का पैर फिसल गया और वो तालाब में जा गिरा.

घटना की सूचना मिलते ही पहुंचे ग्रामीण

मदद मिलने से पहले हो गई बच्चों की मौत

साथ में खेल रहे बच्च हल्ला करते हुए गांव में पहुंचे और इस बात की जानकारी दी. जब तक गांव वाले और परिजन घटनास्थल पर पहुंचे तब तक बच्चों की मौत हो चुकी थी. मृत बच्चों की पहचान राजू और सोनू के रूप में हुई. वे दोनों रिश्ते में चचेरे भाई हैं.

देखें पूरी रिपोर्ट

मवेशी को नहलाने के दौरान डूबा

दूसरी घटना पूर्णिया के रुपौली थाना क्षेत्र के महुआपर्वत गांव की है. जहां गांव के बगल से गुजरने वाली कोशी नदी में अभिषेक नाम के व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई. मृतक के भाई ने बताया कि अभिषेक अपने मवेशी को नदी में स्नान करवा रहा था, उसी दौरान वह डूब गया. अभिषेक को तैरना नहीं आता था जिस वजह से वो अपनी जान नहीं बचा सका. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया.

Last Updated : Mar 11, 2020, 7:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details