बिहार

bihar

ETV Bharat / state

एंट्रेंस एग्जाम के रिजल्ट में देरी के कारण छात्रों का फूटा गुस्सा, विवि में किया हंगामा

पूर्णिया विश्वविधालय ने पहली बार स्नातक के विभिन्न संकायों में नामांकन के लिए एंट्रेंस एग्जाम लिया था. एंट्रेंस एग्जाम अप्रैल माह में ही लिया गया था. लेकिन अब तक इसका परिणाम का प्रकाशन नहीं हो सका है.

By

Published : Aug 1, 2019, 6:45 PM IST

पूर्णिया

पूर्णिया: विश्वविधालय में स्नातक में नामांकन के लिए अप्रैल माह में हुए एंट्रेंस एग्जाम का परिणाम अबतक घोषित नहीं किया गया है. जिससे गुस्साए छात्रों ने जमकर हंगामा किया. छात्रों ने लेटलतीफी के खिलाफ प्रदर्शन किया. आक्रोशित छात्रों ने वीसी के विरोध में खूब नारेबाजी की.

मामला पूर्णिया विश्वविधालय में स्नातक के परीक्षार्थियों का है. छात्रों ने बताया कि विश्वविधालय प्रशासन ने पहली बार यहां स्नातक के विभिन्न संकायों में नामांकन के लिए एंट्रेंस एग्जाम लिया था. यह एंट्रेंस एग्जाम अप्रैल माह में ही लिया गया था. लेकिन अबतक इसका परिणाम प्रकाशित नहीं किया गया है.

विवि के डीन का बयान

छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़
पूर्णिया विश्वविधालय ने 46 हजार सीटों के लिए एंट्रेंस एग्जाम लिया था. इस एंट्रेंस एग्जाम में 53 हजार छात्र शामिल हुए थे. लेकिन लेकिन अबतक इसका परिणाम घोषित नहीं हो सका है. इससे सभी छात्रों का भविष्य अधर में लटक गया है.

3 अगस्त को प्रकाशन का दावा
इस मामले में विश्वविधालय प्रशासन का कहना है कि परिणाम के लिए नई तिथि जारी कर दी गयी गई है. इस तिथि को हर हाल में परिणाम का ऐलान कर दिया जाएगा. वहीं, छात्रों के हंगामा के बाद विश्वविधालय प्रबंधन 3 अगस्त को परिणाम घोषित करने का दावा कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details