बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गले से सोने की चेन झपटने ही वाले थे उचक्के कि हुआ कुछ ऐसा, जानकर हो जाएंगे हैरान

आम लोगों की जागरुकता और सक्रियता के कारण पूर्णिया में चेन स्नेचरों के मंसूबे पर पानी फिर गया है. राह चलते एक व्यक्ति से चेन छीनने की कोशिश को नाकाम कर दिया गया है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Nov 15, 2021, 10:11 PM IST

Chain Snatching
Chain Snatching

पूर्णियाःआम लोगों की जागरुकता और सक्रियता के कारण एक बार फिर अपराध की घटना (Crime Incidents) होने से बच गई. मामला पूर्णिया जिले के सहायक थाना क्षेत्र के काली बाड़ी स्थित मिशन के पास का है जहां एक एक व्यक्ति से चेन छीनने की कोशिश (Chain Snatching) नाकाम रही. हालांकि, चेन स्नेचर अपनी बाइक छोड़कर भागने में सफल रहा.

इसे भी पढ़ें- बदमाशों को लेकर आपस में ही भिड़ गई दो जिलों की पुलिस

घटना के संबंध में स्थानीय निवासी शंकर ने बताया कि वह मोबाइल पर अपने बेटे से बात कर रहे थे. उसी समय मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियों ने उनके गले से चेन को झपट्टा मार दिया. लेकिन तक वे झुक गए थे, इसलिए चेन स्नेचर के हाथ नहीं लग सकी. इसके बाद वह जोर-जोर से चिल्लाने लगे.

देखें वीडियो

शंकर ने बताया कि उनकी आवाज सुनकर पास मिशन मठ के कालीबाड़ी चौक से मठ की ओर लौट रहे एक बाबा ब्रह्मचारी मदद के लिए उनकी तरफ दौड़ पड़े और बाइक सवार स्नेचरों पर छलांग लगा दी. इसके बाद अपराधी अनियंत्रित होकर गिर पड़े. जान बचाते हुए दोनों वहां से बाइक की परवाह न करते हुए भाग निकले. अंधेरा होने की वजह से उन्हें पकड़ा नहीं जा सका.

इसे भी पढ़ें- पटना पुलिस झपटमारों पर कसेगी नकेल, चेन स्नेचिंग के बढ़ते मामलों को देखते हुए विशेष टीम का गठन

अपराधियों की बाइक पर नंबर नहीं है. स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना थाने को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने बाइक को बरामद कर मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details