बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्णिया में बंद के दौरान भीड़ में फंसी एम्बुलेंस, ईटीवी भारत की पहल से मिला रास्ता

नागरिकता कानून और एनआरसी के खिलाफ धरना दे रहे प्रदर्शनकारियों ने इमरजेंसी रूट कहे जाने वाले सदर अस्पताल रोड को बंद कर दिया. इस दौरान यहां प्रदर्शन कर रहे लोगों ने एक एम्बुलेंस को तकरीबन आधे घंटे रोक कर रखा.

By

Published : Dec 19, 2019, 6:51 PM IST

Purnia
पूर्णिया में बंद के दौरान भीड़ में फंसी एम्बुलेंस

पूर्णिया:जिले में जाप और वाम दलों ने गुरुवार को भारत बंद कर दिया. इस दौरान यहां प्रदर्शन कर रहे लोगों ने एक एम्बुलेंस को तकरीबन आधे घंटे रोक कर रखा. घटना लाइन बाजार चौक से लगे भीतरी पुल की बताई जा रही है. हालांकि ईटीवी भारत की पहल के बाद प्रदर्शनकारियों ने एम्बुलेंस के लिए रास्ता खाली कर दिया.

सदर अस्पताल रोड़ को किया बंद
नागरिकता कानून और एनआरसी के खिलाफ धरना दे रहे प्रदर्शनकारियों ने इमरजेंसी रूट कहे जाने वाले सदर अस्पताल रोड को बंद कर दिया. वहीं, पुलिस इसके बावजूद भी जाम को हटाने नहीं पहुंची. इस बाबत धरना दे रहे लोगों ने कहा कि जिस तरह नागरिकता कानून और एनआरसी जैसे मुद्दों को लाया गया है. इसे लेकर बंद का आह्वान किया गया है.

पूर्णिया में बंद के दौरान भीड़ में फंसी एम्बुलेंस

ईटीवी भारत की पहल से एम्बुलेंस को मिला रास्ता
ईटीवी भारत की पहल और आवाज उठाने के बाद लाइन बाजार चौक से लगे छोटी पुल के पास घंटों से जाम में फंसे एम्बुलेंस को जाने दिया गया. प्रदर्शनकारियों ने सड़क के बीचोंबीच लगे जाम को हटाया. इसके बाद एम्बुलेंस को रास्ता दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details