बिहार

bihar

ETV Bharat / state

TOP 10 @ 11AM: जानें बिहार की अब तक की बड़ी खबरें

बिहार की तमाम छोटी-बड़ी घटनाओं पर हमारी नजर बनी हुई है. अब आप बस एक क्लिक में बिहार की बड़ी घटनाओं को आसानी से पढ़ सकते हैं.

By

Published : Mar 30, 2021, 11:03 AM IST

patna
TOP 10 @ 11AM

बिहार की तमाम छोटी-बड़ी घटनाओं पर हमारी नजर बनी हुई है. अब आप बस एक क्लिक में बिहार की बड़ी घटनाओं को आसानी से पढ़ सकते हैं.

1. आज थमेगा दूसरे दौर का चुनाव प्रचार, नंदीग्राम में शाह और ममता लगाएंगे जोर

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के चलते गृह मंत्री अमित शाह आज नंदीग्राम में रोड शो करेंगे. जहां भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चुनाव मैदान में हैं .

2. दिल्ली AIIMS में पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन की मां का निधन, CM नीतीश ने जताया शोक

पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन की मां का निधन हो गया है. नितिन नवीन ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है.

3. परीक्षार्थियों के लिए खुशखबरी, आज से 8 अप्रैल तक चलेंगी परीक्षा स्पेशल ट्रेनें

भारतीय रेलवे ने एनटीपीसी की परीक्षा को देखते हुए परीक्षा स्पेशल ट्रेन चलाने का फैसला किया है. 30 मार्च से 8 अप्रैल तक हर रोज पटना और दिल्ली के आनंद विहार टर्मिनल के बीच परीक्षा स्पेशल ट्रेन चलेगी. परीक्षा स्पेशल ट्रेन एनटीपीसी की परीक्षा के अभ्यर्थियों के लिए फायदेमंद साबित होगी ही इसके अलावा होली के बाद यात्रियों को वापसी की सुविधा देगी.

4. बिहार में खेली गयी खून की होली, 6 लोगों की हत्या

एक तरफ जहां सोमवार को लोगों ने रंगों से होली खेली तो वहीं दूसरी ओर बिहार के विभिन्न जिलों में खून से होली खेली गई. होली के दिन भी बिहार में लूट और हत्या जैसी घटनाओं का सिलसिला जारी रहा.

5. गोपालगंज में खेला गया खूनी खेल, 9 लोग गंभीर रूप से घायल

अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई मारपीट की घटना में 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

6. मुजफ्फरपुर: टारसेन गांव में दो गुटों में हिंसक झड़प, बच्चों के बीच विवाद बना कारण

जिले के तुर्की ओपी के टारसेन गांव में दो गुटों में हिंसक झड़प हुई है. हादसे के बाद से गांव में तनाव की स्थिति बनी हई है.

7. बिहार में 24 घंटे में कोरोना के 239 नए मामले आए सामने, 70,062 सैम्पल की हुई जांच

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, राज्य में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना के 239 नए मामले सामने आए हैं. वर्तमान में कोविड-19 के एक्टिव मरीजों की संख्या 1487 है. पिछले 24 घंटे में कुल 70,062 सैम्पल की जांच हुई है.

8. रोहतास: सड़क हादसे में करणी सेना के उपाध्यक्ष की मौत, पसरा मातम

बिहारी बिगहा के समीप सड़क हादसा होने से करणी सेना के प्रखंड उपाध्यक्ष अम्बुज प्रताप सिंह की मौत हो गई है. इस घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया है.

9. मधुबनी: आपसी रंजिश को लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग, 2 की हुई मौत

मोहम्मदपुर गांव में आपसी रंजिश को लेकर फायरिंग की गई है. जिसमें दो व्यक्तियों की मौत हो गई. जबकि 2 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

10. अब दिल्ली नहीं जाना चाहता 'Lockdown का वायरल चेहरा' रामपुकार

लॉकडाउन के वक्त रामपुकार पंडित की तस्वीर काफी वायरल हुई थी. रोते हुए इस तस्वीर के पीछे की कहानी भी काफी वायरल हुई. रामपुकार लॉकडाउन में फंसे थे औऱ इधर उनके इकलौते पुत्र का देहांत हो गया था. बदमाशों ने जमा किए हुए 5000 रुपए छीन लिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details