बिहार

bihar

ETV Bharat / state

राज्यपाल से मुलाकात के बाद बोले तेजस्वी- आरोपी की गिरफ्तारी कर मामले की हो CBI जांच

तेजस्वी यादव ने विधायक की गिरफ्तारी को लेकर राज्यपाल फागू चौहान से मिलकर एक ज्ञापन सौंपा है. उन्होंने आरोपी विधायक के बारे में तमाम बातें सामने रखकर उनकी तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है.

By

Published : May 27, 2020, 6:09 PM IST

Patna
Patna

पटनाः गोपालगंज ट्रिपल मर्डर को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राज्यपाल फागू चौहान से मिलने राजभवन पहुंचे. तेजस्वी ने राज्यपाल से मिलकर एक ज्ञापन सौंपा और आरोपी विधायक की गिरफ्तारी की मांग की. साथ ही उन्होंने पूरे मामले में सीबीआई जांच की मांग भी की है.

सरकार पर निशाना
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राज्यपाल से मिलने के बाद कहा कि इस मामले में सरकार अपने विधायक को बचाने की कोशिश कर रही है. सब नीतीश कुमार के इशारे पर हो रहा है. उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कभी भी पुलिस सरकार से जुड़े लोगों की गिरफ्तारी नहीं करती है. उन्होंने कहा कि लीपापोती करने के बाद ये लोग खुद आकर सरेंडर करते हैं. चाहे वो बालिका गृहकांड हो या सृजन घोटाला मामला हो.

स्क्रिनिंग के बाद राजभवन जाते RJD नेता

सीबीआई जांच की मांग
तेजस्वी यादव ने विधायक की गिरफ्तारी को लेकर राज्यपाल फागू चौहान से मिलकर एक ज्ञापन सौंपा है. उन्होंने आरोपी विधायक के बारे में तमाम बातें सामने रखकर उनकी तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है. तेजस्वी ने कहा कि पूरे मामले की सीबीआई जांच भी होनी चाहिए.

देखें रिपोर्ट

तेजस्वी का प्रेस कॉन्फ्रेंस
तेजस्वी यादव ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी किया था. जहां उन्होंने कहा कि आरोपी विधायक खुलेआम विपक्ष को धमकी दे रहा है और सरकार कार्रवाई नहीं कर रही है. तेजस्वी यादव ने सरकार को कल शाम तक का समय दिया है और कहा है कि कल शाम तक अगर आरोपी विधायक गिरफ्तार नहीं किया जाता तो वे अपने विधायकों के साथ पटना से गोपालगंज के लिए कूच करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details