बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोले तेजस्वी- RJD वंचित वर्गों के साथ, आरक्षण से खिलवाड़ मंजूर नहीं

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि राजद वंचित वर्गों के साथ किसी तरह का अन्याय नहीं होने देगा. आरक्षण के साथ खिलवाड़ हम बर्दाश्त नहीं करेंगे.

By

Published : Jun 22, 2020, 7:36 PM IST

Tejashwi Yadav
Tejashwi Yadav

पटना:नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव की अध्यक्षता में 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पर प्रदेश आरजेडी अनुसूचित जाति-जनजाति प्रकोष्ठ के अधिकारी और इस समाज से आने वाले तमाम विधायकों की बैठक हुई. जहां दलित और पिछड़े समाज के साथ आरक्षण नियम में किए जा रहे भेदभाव पर चर्चा की गई.

बैठक करते तेजस्वी यादव

इस बैठक में आरजेडी के नेताओं ने कहा कि भेदभाव के कारण दलित और पिछड़े समाज के मेधावी बच्चों को उनका अधिकार नहीं मिल पा रहा है. उन्हें इस भेदभाव और आरक्षण नियम के गलत प्रयोग के कारण मेडिकल, इंजीनियरिंग और अन्य हायर एजुकेशन में नामांकन से वंचित किया जा रहा है. बैठक मे अनुसूचित जाति और जनजाति की विभिन्न समस्याओं पर विस्तार से चर्चा की गई.

आरजेडी नेताओं के साथ बैठक में मौजूद तेजस्वी यादव

'वंचित वर्गों के साथ अन्याय नहीं होने देगा आरजेडी'
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि राजद वंचित वर्गों के साथ किसी तरह का अन्याय नहीं होने देगा. आरक्षण के साथ हो रही खिलवाड़ हम बर्दाश्त नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि राज्य और केन्द्र की सरकार को इस मामले से अवगत कराया जाएगा और नाइंसाफी को समाप्त कराने की पुरजोर कोशिश की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details