बिहार

bihar

ETV Bharat / state

राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव ने किया मतदान, कहा- जनता पर है पूरा भरोसा

दूसरे चरण में महागठबंधन की कड़ी परीक्षा है, जिनमें तेजस्वी यादव और उनके भाई तेजप्रताप यादव की किस्मत तय होनी है. वहीं, मतदान करने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि उन्हें जनता पर पूरा भरोसा है.

ुुु
ुु

By

Published : Nov 3, 2020, 10:30 AM IST

पटनाः बिहार विधानसभा के दूसरे चरण में वेटरनरी कॉलेज ग्राउंड पर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव ने मतदान किया. मतदान के बाद पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस बार लोग वर्तमान सरकार से नाराज हैं. इसलिए महागठबंधन की सरकार बनेगी.

'तेजस्वी यादव को जनता का आशीर्वाद'
वहीं, मतदान करने वेटरनरी कॉलेज पहुंची राबड़ी देवी ने कहा कि पूरे बिहार की जनता तेजस्वी यादव को आशीर्वाद दे रही है. जनता चाहेगी तो महागठबंधन की ही सरकार बनेगी.

देखें वीडियो

'मुझे पूरा यकीन है कि लोग अपने मताधिकार का इस्तेमाल करते हुए बदलाव जरूर करेंगे. पढ़ाई, दवाई, सिंचाई, और मंहगाई दूर करने वाली सरकार का चुनाव करेंगे'-तेजस्वी यादव, नेता आरजेडी

मीडिया से बातचीत में तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी ने लोगों से वोट करने की अपील भी की है. साथ ही सोशल डिस्टेंस बनाए रखने और मास्क जरूर पहनने की बात कही.

रबड़ी देवी और तेजस्वी यादव

2 करोड़ 86 लाख से ज्यादा मतदाता करेंगे वोट
बता दें की दूसरे चरण में कुल 2 करोड़ 86 लाख 11 हजार164 मतदाता हैं, जिनमें से 1,50,33034 पुरुष मतदाता, 1,35,16271 महिला मतदाता और 980 थर्ड जेंडर मतदाता है. इस चरण में 60889 सर्विस वोटर हैं. दूसरे चरण के मतदान के लिए 41362 मतदान केंद्र बनाए गए हैं. जहां तमाम मतदाता मतदान करने पहुंच रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details