बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम पीड़िता के साथ दुष्कर्म पर बोली RJD- अपराधियों के तांडव पर CM दें जवाब

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर बिहार सीएम नीतीश कुमार से जवाब देने को कहा है. साथ ही सरकार को लापरवाह भी बताया. वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने नीतीश सरकार को राक्षसी सरकार कहा है.

By

Published : Sep 16, 2019, 11:52 AM IST

आरजेडी नेताओं ने किया हमला

पटना:विपक्ष एकबार फिर नीतीश सरकार पर हमलावर है. आरजेडी ने बिहार के लॉ एंड आर्डर पर सवाल खड़ा किया है. बेतिया में मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड की पीड़िता के साथ दुष्कर्म की वारदात होने से आरजेडी राज्य सरकार पर भड़की हुई है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर नीतीश कुमार को कटघरे में खड़ा किया है.

तेजस्वी ने ट्वीट कर साधा निशाना
तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा कि, 'सुशासनी अहंकार का चीरहरण कर मुजफ्फरपुर बालिका गृह जन बलात्कार कांड में पीड़ित युवती का चलती गाड़ी में गुंडों ने फिर किया गैंगरेप. इतना विभीत्स कांड होने के बाद भी सरकार सोती रही और फिर पीड़िता का रेप हो गया. बिहार में अपराधी, बलात्कारी, भ्रष्टाचारी तांडव कर रहे हैं, सीएम जवाब दें.'

तेजस्वी का ट्वीट

राबड़ी देवी ने भी कसा तंज
नेता प्रतिपक्ष ने ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार से जवाब देने को कहा. साथ ही सरकार को लापरवाह भी बताया. वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने नीतीश सरकार को राक्षसी सरकार कहा है. उन्होंने नीतीश कुमार पर अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है. राबड़ी देवी ने लिखा कि, 'बिहार की राक्षसी सरकार द्वारा संरक्षित और संवर्धित अपराधी हैवानियत की सभी हदें पार कर रहे हैं. विश्व चर्चित मुजफ्फरपुर बालिका गृह बलात्कार कांड की एक पीड़िता के साथ बिहार में फिर सामूहिक दुष्कर्म हुआ है. बिहार में मां-बहन, बेटी की कोई इज़्ज़त और सुरक्षा नहीं है, सरकार विफल है.

क्या है मामला?
दरअसल, बीते शनिवार को बेतिया में मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस की पीड़िता का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया गया है. जानकारी के मुताबिक गाड़ी पर सवार दो सगे भाई समेत चार लोगों ने पहले युवती को अगवा किया, फिर उसके बाद दुष्कर्म किया. फिलहाल, युवती की शिकायत पर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. इस घटना के बाद बिहार की सियासत एकबार फिर गरमा गई है, विपक्ष ने सरकार पर हमला करना शुरू कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details