बिहार

bihar

By

Published : Jul 24, 2021, 11:07 PM IST

ETV Bharat / state

'हां महंगा शैंपू लगाता हूं..इसी से हमारे बाल अच्छे रहते हैं'

तेजप्रताप यादव ने एक रेडियो इंटरव्यू में अपने लंबे और सॉफ्ट बालों का राज खोल दिया है. उन्होंने कहा है कि वे सेंसेस शैंपू लगाते हैं. और इसी से उनके बाल अच्छे रहते हैं.

TEJ PRATAP YADAV
TEJ PRATAP YADAV

पटनाःलालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे और पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) अपने अलग-अगल अंदाज के लिए जाने जाते हैं. सॉफ्ट एंड सिल्की बालों (Hair Style) के कारण तेजप्रताप एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. एक रेडियो इंटरव्यू में तेजप्रताप यादव ने अपने बालों का राज बताया है.

इसे भी पढ़ें-तेजप्रताप यादव बोले- कहां बंद है शराब? अधिकारी छलका रहे जाम, थाने से हो रही डिलीवरी

तेजप्रताप को कभी वृंदावन कि गलियों में कृष्ण बने घूमते देखा गया है तो कभी शिवभक्त के रूप में. एक दफा तेजप्रताप यादव मॉडल के रूप में भी देखे गए थे. तेजप्रताप यादव के बाल काफी घने हैं. एक रेडियो इंटरव्यू में तेजप्रताप यादव से जब पूछा गया कि उनके घने और लंबे बालों का राज क्या है तो उन्होंने कहा कि वे महंगा शैंपू लगाते हैं. और सिर्फ वही शैम्पू ही लगाते हैं.

तेज प्रताप ने अपने काले लंबे-घुंघराले बालों का राज बताते हुए कहा कि वे इसके लिए एक खास शैंपू का उपयोग करते हैं. उन्‍होंने कहा कि वे ब्रांडेड शैंपू लगाते हैं. इस पर आरजे ने कहा कि वह तो बहुत महंगा आता है. तब तेज प्रताप कहते हैं, ‘हां यह शैंपू महंगा आता है, लेकिन हम वही लगाते हैं. इससे हमारे बाल अच्‍छे रहते हैं'.

इसे भी पढ़ें- बोले तेज प्रताप- जगदानंद सिंह ही हैं RJD के प्रदेश अध्यक्ष, लालू जी से हुई हमारी बात

बता दें कि वीडियो के इसी क्लिप को शेयर करते हुए जदयू (JDU) प्रवक्ता और विधान पार्षद सदस्य नीरज कुमार तेजप्रताप यादव पर तंज कसा है. वीडियो के ऊपर और नीचे मोटी पट्टी पर 'हाथी के दांत खाने के और, दिखाने के और' लिखा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details