बिहार

bihar

By

Published : Jun 11, 2019, 2:27 PM IST

ETV Bharat / state

तेज प्रताप ने पिता लालू यादव को दी जन्मदिन की बधाई, कहा- लंबी हो आयु

तेज प्रताप ने कहा कि हम ईश्वर से प्रार्थना करते रहे हैं कि हमारे पिता निरोग हो जाएं और उनकी आयु में वृद्धि हो.

तेज प्रताप, नेता राजद

पटनाःलालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने लालू यादव को जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने कहा कि हम ईश्वर से प्रार्थना करते रहे हैं कि हमारे पिता निरोग हो जाएं और उनकी आयु में वृद्धि हो. साथ ही तेज प्रताप यादव के आवास पर आज छात्र राजद की चुनाव प्रक्रिया चल रही है. उन्होंने कहा कि इस चुनाव को बैलेट से ही करवाने का निर्णय लिया गया है.

पिता के लंबी आयु की प्राथना
तेज प्रताप यादव ने कहा कि पार्टी को मजबूत करने के लिए सबसे पहले छात्र राजद को मजबूत करना जरूरी है. यही कारण है कि छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव हम पहले से करवा रहे हैं. हम लोग ईवीएम का सदा विरोध करते थे और अभी भी करते हैं. ईवीएम से चुनाव ठीक से नहीं होता है. इस लिए छात्र राजद का चुनाव बैलेट से ही कराया जाएगा. वहीं, तेज प्रताप ने अपने पिता के जन्मदिन पर उनकी लंबी आयु की प्राथना की है.

बयान देते राजद नेता तेज प्रताप

बैलट से होना चाहिए सभी चुनाव
तेज प्रताप यादव ने कहा कि जिस तरह से छात्र राजद का चुनाव हम करवा रहे हैं, निश्चित तौर पर राजद के सभी संगठनों का इसी तरह चुनाव होना चाहिए. जिससे कि सभी लोग राष्ट्रीय जनता दल में रहें और राष्ट्रीय जनता दल और ज्यादा मजबूत हो. निश्चित तौर पर संगठन को अगर मजबूत करना है तो मेरी राय यही रहेगी कि संगठन में किसी भी पद के लिए चुनाव अवश्य होना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details