बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नगर विकास मंत्री का दावा- पटना में नहीं होने देंगे जल जमाव, विभाग ने की है पूरी तैयारी

मानसून की पहली बारिश के साथ ही पटना के कई इलाकों में जल जमाव की स्थिति बनी हुई है. शुक्रवार सुबह से ही लगातार बारिश हो रही है. जिससे शहर में जल जमाव की स्थिति है.

By

Published : Jun 26, 2020, 3:22 PM IST

नगर विकास
नगर विकास

पटना: मानसून की पहली बारिश के साथ ही राजधानी के कई इलाकों में जल जमाव की स्थिति बनी हुई है. शुक्रवार सुबह से ही लगातार बारिश हो रही है. जिससे शहर में जल जमाव की स्थिति है. लेकिन नगर विकास मंत्री अभी भी ये दावा कर रहे है कि शहर के सभी संप हाउस ठीक ठाक हैं और 39 संप हाउस में जनरेटर की भी व्यवस्था है. जिससे शहर से जल निकासी हो रही है.

जल जमाव से निपटने की तैयारी
बिहार के नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा लगातार इस तरह का बयान देते हैं कि इस साल पिछले साल जैसा हाल नहीं होगा. लेकिन एक दिन लगातार बारिश होने से जो स्थिति अभी बनी हुई है. इससे उनके दावे पर सवाल खड़े हो रहे हैं. मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा कि विभाग जल जमाव से निपटने की तैयारी कर रखा है. जबकि शहर में कई जगह अभी भी नाले उड़ाही का काम चल रहा है.

देखें पूरी रिपोर्ट

जल जमाव से त्रस्त
नगर विकास मंत्री भले ही कुछ दावा करें, लेकिन सच्चाई इससे अलग है. राजधानी के कई कॉलोनी के लोग अभी से ही जलजमाव से त्रस्त हैं. अब देखना यह होगा कि जिस तरह मौसम विभाग भारी बारिश की संभावना का अनुमान कर रहा है. क्या उस स्थिति में राजधानी पटना में जल जमाव होगा या नहीं. फिलहाल अभी मंत्री बड़े-बड़े दावे करते दिख रहे हैं.

सुरेश शर्मा, मंत्री, नगर विकास

ABOUT THE AUTHOR

...view details