बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भावुक हुए 'बिहारी बाबू' बोले- मेरा संघर्ष नि:स्वार्थ, सच्चाई का भुगता खामियाजा

शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने कभी खुद के लिए कुछ काम नहीं किया. इस दौरान वो भावुक नजर आए. शत्रुघ्न ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : May 17, 2019, 10:22 PM IST

statement-of-shatrughan-sinha

पटना: पटना साहिब लोकसभा सीट से महागठबंधन उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने दिल की बात करते हुए कहा कि उन्होंने कभी राजनीतिक जीवन में निजी फायदे के लिए कोई काम नहीं किया. उन्होंने अपने वोटर्स के सामने भावुक होकर कहा कि उन्होंने किसी तरह का भ्रष्टाचार नहीं किया.

संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने पहली बार अपने वोटर्स से अपील करते हुए भावुक दिखे. उन्होंने कहा कि मैंने कभी भी खुद के लिए कोई काम नहीं किया. शत्रुघ्न ने कहा कि आज भी कई लोग डर से या चापलूसी करने के चक्कर में सच बात नहीं बोल रहे हैं, जबकि मैंने हमेशा सच और सही बात कही है. शायद इसी का खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा.

शत्रुघ्न सिन्हा

आडवाणी पर बोले शत्रुघ्न
बीजेपी नेता रहे शत्रुघ्न ने कहा कि मैं जब उस पार्टी में था आडवाणी का पूरा साथ दिया. उनके साथ गलत हुआ. मैं उनके लिए खड़ा हुआ. मैंने आवाज बुलंद की. लेकिन पार्टी के शीर्ष के प्रोपेगेंडा से मैं टकरा नहीं सका. लोग इसलिए कहते हैं कि उसका खामियाजा मुझे भुगतना पड़ेगा.

कौन किसकी औकात दिखाएगा- शत्रुघ्न
अमित शाह के रोड शो पर बोलते हुए शत्रुघ्न ने कहा कि बिहार में आकर बिहारी बाबू को औकात दिखाने की बात जो लोग करते हैं, उन्हें हमारे क्षेत्र की जनता उनकी औकात दिखा देगी. शत्रु ने कहा कि 2015 के विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार के डीएनए पर सवाल उठाया था. जिसके बाद प्रदेश की जनता ने उन्हें उनकी औकात बता दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details