बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोले गोहिल- महागठबंधन में नहीं हुआ सीटों का बंटवारा, हाई कमान से की स्क्रीनिंग कमेटी की मांग

बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने साफ किया है कि महागठबंधन में अभी तक सीटों का बंटवारा नहीं हुआ है. अगर कहीं ये खबर चल रही है, तो वो पूरी तरह गलत है. इसके साथ ही उन्होंने स्क्रीनिंग कमिटी के गठन की मांग की है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Aug 12, 2020, 7:36 PM IST

शक्ति सिंह गोहिल
शक्ति सिंह गोहिल

नई दिल्ली:बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि हम चाहते हैं कि महागठबंधन में सभी समान विचारधारा वाली पार्टियों को लाएं और सबको एकजुट करके आगे बढ़ें. उन्होंने कहा कि खबरें चल रही हैं कि महागठबंधन में सीटों का बंटवारा हो गया है. लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि यह गलत खबर है.

शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि महागठबंधन में सीटों को लेकर अभी कोई फाइनल बातचीत नहीं हुई है. समय आने पर हम लोग तय कर लेंगे कि महागठबंधन में कौन कितने सीटों पर और किस सीट पर लड़ेगा. हम चाहते हैं कि बिहार में कांग्रेस का संगठन और मजबूत हो ताकि महागठबंधन को और मजबूती हम लोग दे सकें.

शक्ति सिंह गोहिल, बिहार कांग्रेस प्रभारी

स्क्रीनिंग कमिटी की मांग
उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस आलाकमान से मांग करता हूं कि स्क्रीनिंग कमिटी का गठन करें और उसका चेयरमैन कौन हो, वह भी तय कर दें. चेयरमैन सिर्फ कुछ नेताओं से नहीं, बल्कि सभी कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे. फिर किन-किन सीटों पर कौन कौन उम्मीदवार कांग्रेस का हो सकता है. उसपर मंथन होगा.

बिहार की स्थिति पर ध्यान दे NDA
गोहिल ने आगे कहा कि बिहार में करोना और बाढ़ से भयंकर तबाही मच रही है. लेकिन एनडीए सरकार को जनता से कोई मतलब नहीं है. उन लोगों का ध्यान चुनाव पर है. बीजेपी और जदयू सियासत करने में व्यस्त है. एनडीए की सरकार को बिहार की पर ध्यान देना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details