बिहार

bihar

ETV Bharat / state

PM ने बिहार आकर नहीं की मुद्दे की बात, युवाओं के रोजगार पर रहे चुप- शक्ति सिंह गोहिल

शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि हम सोचते थे कि प्रधानमंत्री बिहार में रोजगार और किसानों की बदहाली पर कुछ ना कुछ बोलेंगे, लेकिन जिस तरह की बात उन्होंने कही है, उसमें बिहार और बिहारियों के लिए कुछ नहीं है.

By

Published : Oct 24, 2020, 9:02 AM IST

Updated : Nov 14, 2020, 9:41 AM IST

पटना
पटना

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के प्रचार के लिए शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार में रैली की. बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने प्रधानमंत्री की रैली को लेकर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि बिहार में चुनाव है. इसीलिए प्रधानमंत्री ने यहां आकर रैली की है. बिहार के मुद्दे को लेकर उन्होंने कोई बात नहीं की.

देखें पूरी रिपोर्ट

'बिहार और बिहारियों के लिए कुछ नहीं है'
शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि हम सोचते थे कि प्रधानमंत्री बिहार में रोजगार और किसानों की बदहाली पर कुछ बोलेंगे, लेकिन जिस तरह की बात उन्होंने कही है, इसमें बिहार और बिहारियों के लिए कुछ नहीं है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने बिहार के लिए जिस पैकेज की घोषणा की थी, उस पर भी उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. कोरोना संक्रमण काल में मजदूरों का जो हाल उन्होंने किया, उस पर भी किसी भी तरह की बातें उन्होंने अपनी रैली में नहीं कहीं. यह दुर्भाग्यपूर्ण है.

'बिहार में अगली सरकार तेजस्वी की बनेगी'
गोहिल ने कहा कि बिहार में बीजेपी चिराग पासवान के जरिए जेडीयू का घर जलाना चाहती है, तो दूसरी तरफ ओवैसी को लेकर राजनीति कर रही है. बिहार में बीजेपी-जेडीयू का गठबंधन है. वह ठगबंधन है. उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने बदलाव का संकेत दे दिया है और बिहार में इस बार तेजस्वी के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और तेजस्वी यादव ने मंच साझा किया है और जनता में उत्साह देखने को मिला है. इससे स्पष्ट है कि बिहार में बदलाव होगा और बिहार में अगली सरकार तेजस्वी की बनेगी.

Last Updated : Nov 14, 2020, 9:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details