बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दिल्ली की सड़कों पर तेजस्वी का मेगा शो, RJD प्रत्याशी के लिए की वोट की अपील

दिल्ली विधानसभा चुनाव में  कांग्रेस 66 और आरजेडी 4 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. पालम, उत्तम नगर, बुराड़ी, किरारी विधानसभा सीट पर आरजेडी ने अपने उम्मीदवार उतारे हैं.

By

Published : Feb 2, 2020, 4:48 PM IST

आरजेडी के रोड शो में तेजस्वी यादव और अन्य
आरजेडी के रोड शो में तेजस्वी यादव और अन्य

नई दिल्ली: दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव की वोटिंग होनी है. इसके चलते आरजेडी ने यहां रोड शो किया. आरजेडी-कांग्रेस गठबंधन के साथ यहां चुनावी मैदान में हैं. वहीं, बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी के स्टार प्रचारक तेजस्वी यादव ने दिल्ली में रोड शो कर अपने प्रत्याशी के लिए जनता से वोटों की अपील की.

दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस 66 और आरजेडी 4 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. पालम, उत्तम नगर, बुराड़ी, किरारी विधानसभा सीट पर आरजेडी ने अपने उम्मीदवार उतारे हैं. पालम से निर्मल कुमार सिंह, उत्तम नगर से शक्ति कुमार विश्नोई, बुराड़ी से प्रमोद त्यागी, किरारी से मोहम्मद रियाजुद्दीन खान आरजेडी के उम्मीदवार हैं. दिल्ली चुनाव की तैयारी में आरजेडी मजबूती से लगी हुई है. इसके चलते तेजस्वी यादव ने पालम से आरजेडी उम्मीदवार निर्मल कुमार सिंह के लिए रोड शो किय. 10 किलोमीटर लंबे रोड शो में जमकर शक्ति प्रदर्शन किया गया.

आरजेडी के रोड शो में तेजस्वी यादव और अन्य

तेजस्वी और मदन मोहन झा ने मिलकर भरी हुंकार
रोड शो में तेजस्वी यादव के अलावा आरजेडी सांसद मनोज झा, आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह, आरजेडी सांसद अशफाक करीम, राष्ट्रीय प्रवक्ता नवल किशोर और कांग्रेस के बिहार प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा भी मौजूद थे. पालम से प्रत्याशी निर्मल सिंह भी रोड शो में मौजूद थे. रोड शो में भारी भीड़ देखने को मिली है. दिल्ली में तेजस्वी यादव ने पूरी तरह से कमान संभाल ली है.

  • दिल्ली में इस बात त्रिकोणीय मुकाबला है. एनडीए में बीजेपी, जेडीयू, लोजपा है. दूसरी तरफ आरजेडी-कांग्रेस गठबंधन है. वहीं, आम आदमी पार्टी सभी 70 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details