बिहार

bihar

RLSP करेगी भारत बंद का समर्थन, प्रवक्ता बोले- किसानों की मांग जायज

By

Published : Dec 6, 2020, 6:55 PM IST

Updated : Dec 15, 2020, 4:33 PM IST

आरएलएसपी प्रवक्ता धीरज कुशवाहा ने कहा कि किसानों की जो मांगें हैं, वह जायज है. इसलिए पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता उपेंद्र कुशवाहा ने कार्यकर्ताओं से बंद को समर्थन देने की अपील की है.

आरएलएसपी प्रवक्ता धीरज कुशवाहा
आरएलएसपी प्रवक्ता धीरज कुशवाहा

पटनाःकृषि बिल के विरोध में 8 दिसंबर को भारत बंद का आह्वान किया गया है. राष्ट्रीय लोक समता पार्टी ने भी इस बंद को समर्थक देने की घोषणा की है. आरएलएसपी ने कहा कि किसानों की मांगें जायज है, इसलिए पार्टी ने बंद को समर्थन देने का फैसला लिया है.

'किसानों की नहीं सुन रही सरकार'
आरएलएसपी प्रवक्ता धीरज कुशवाहा ने कहा कि किसानों की जो मांगें हैं, वह जायज है. सरकार उनकी बात नहीं सुन रही है. इसलिए 8 दिसंबर को भारत बंद का आह्वान किया गया है. आरएलएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं से इस बंद को समर्थन करने की अपील की है. हम सड़क पर उतरकर केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे.

देखें वीडियो

'मांग पूरी होने तक जारी रहेगा आंदोलन'
धीरज कुशवाहा ने कहा कि आंदोलन कर रहे किसानों के प्रतिनिधियों और सरकार के बीच कई दौर की बातें हुई है. लेकेिन कोई नतीजा नहीं निकल पाया है. उसके बाद किसानों ने भारत बंद का आह्वान किया है. जिसका तमाम किसान संगठा और विपक्षी पार्टियां समर्थन कर रही है. सरकार को किसानों की मांग माननी होगी, नहीं तो आंदोलन जारी रहेगा.

Last Updated : Dec 15, 2020, 4:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details