बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोले RJD नेता- दिखावे के लिए नीतीश करते हैं यात्रा, आम लोगों को कभी नहीं मिला फायदा

राजद नेता ने कहा कि राजधानी पटना में भी शुद्ध जल लोगों को नसीब नहीं हो पा रहा है. वर्तमान सरकार पर तंज करते हुए राजद नेता ने कहा कि वो जल जीवन हरियाली योजना चलाने जा रही है. ये भी हवा हवाई ही साबित होगी.

By

Published : Dec 2, 2019, 10:34 PM IST

राजद नेता शिवचंद्र राम
राजद नेता शिवचंद्र राम

पटना: पूर्व मंत्री सह राजद नेता शिवचंद्र राम ने सीएम नीतीश की जल जीवन हरियाली अभियान को लेकर शुरू होने वाली यात्रा पर तंज कसा है. शिवचंद्र राम ने कहा कि सीएम नीतीश ने आज तक बिहार में जितनी भी यात्राएं की हैं, उससे आम लोगों को कोई फायदा नहीं पहुंचा है. वो सिर्फ दिखावे के लिए लोगों की समस्याएं सुनते हैं, उन्हें कभी दूर नहीं करते हैं.

मंगलवार से बिहार यात्रा के लिए सीएम नीतीश कुमार निकलने वाले हैं. वो जल जीवन हरियाली मिशन के तहत वेस्ट चंपारण से अपनी यात्रा की शुरुआत करेंगे. इसको लेकर राजद नेता शिवचंद्र राम ने कहा कि सीएम नीतीश दिखावे के लिए यात्रा करते हैं. इस बार भी वो दिखावे के लिए यात्रा पर जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जिस योजना की बात करते हैं. वो कभी भी इस जमीन पर नहीं उतरती है. पर्यावरण बचाने की जिस मुहिम को उन्होंने छेड़ा है, उससे पहले वो जवाब दें कि बिहार में लोगों को शुद्ध पानी देने में सरकार क्यों असक्षम साबित हो रही है.

राजद नेता शिवचंद्र राम

हर घर- नल जल योजना फेल- शिवचंद्र राम
शिवचंद्र राम ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार की चलाई जा रही हर घर नल योजना पूरी तरह से फेल है. यहां तक की राजधानी पटना में भी शुद्ध जल लोगों को नसीब नहीं हो पा रहा है. वर्तमान सरकार पर तंज करते हुए राजद नेता ने कहा कि जल जीवन हरियाली के योजना चलाने जा रही है. ये भी हवा हवाई ही साबित होगी. उन्होंने कहा कि शिक्षा स्वास्थ्य के मामले में सरकार जो बातें कर रही है. वो फिसड्डी साबित हो रही हैं. कोई भी योजना जमीन पर नहीं उतर रही है.

शिवचंद्र राम ने कहा कि पर्यावरण को लेकर अगर उन्हें चिंता है, तो वृक्षारोपण अभियान जिस तरह से चलाया गया, वो क्यों फेल हुआ. इसका जवाब कौन देगा. ये सरकार सिर्फ और सिर्फ खानापूर्ति करती है. दिखावे के लिए इस तरह की यात्रा करती है. इससे बिहार की जनता को कोई फायदा नहीं होने वाला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details