बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नीतीश कुमार ने शरद यादव को फोन कर जाना हालचाल, RJD ने दिया धन्यवाद

शरद यादव की तबीयत खराब होने पर सीएम नीतीश कुमार ने उनका हाल चाल जाना. जिस पर आरजेडी ने धन्यवाद दिया. साथ ही शरद यादव के जेडीयू में जाने की अटकलों पर कुछ भी बोलने से इनकार किया.

By

Published : Aug 31, 2020, 2:23 PM IST

rjd leader mritunjay tiwari taunt on cm nitish kumar regarding sharad yadav
rjd leader mritunjay tiwari taunt on cm nitish kumar regarding sharad yadav

पटना:बिहार की सियासत में शरद यादव एक बार फिर से चर्चा में बने हुए हैं. कभी एनडीए के समन्वयक रहे शरद यादव काफी दिनों से बीमार चल रहे हैं. उनकी तबीयत को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने फोन कर उनका हालचाल जाना. जिसके बाद यह चर्चा जोरों पर है कि शरद यादव एक बार फिर जेडीयू में लौट सकते हैं. इस पर आरजेडी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि शरद यादव की तबीयत खराब ही नीतीश कुमार के कारण हुई होगी. जिस तरह से जेडीयू ने उन्हें अपमानित किया है वो शरद यादव को हमेशा याद होगा. ये तो शिष्टाचार के तहत राजनीति में आपसी रिश्ते निभाना कोई नई बात नहीं है. एक दूसरे के यहां आना जाना और हाल-चाल पूछना लगा रहता है. ऐसे में अगर शरद यादव बीमार हैं और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनका हालचाल जाना है तो यह अच्छी बात है. इसके लिए मुख्यमंत्री को धन्यवाद देते हैं.

मृत्युंजय तिवारी, प्रदेश प्रवक्ता, आरजेडी

अटकलों पर कुछ भी बोलने से किया इनकार
इसके अलावे आरजेडी नेता ने कहा कि शरद यादव का हमारे नेता और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव और तेजस्वी हमेशा हाल-चाल जानते रहते हैं. हालांकि उन्होंने शरद यादव को लेकर चल रही अटकलों पर कुछ भी बोलने से इंकार किया. उन्होंने कहा कि अटकलों पर हम कुछ भी बयान नहीं देते.

ABOUT THE AUTHOR

...view details