बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तेज प्रताप के पत्रकार से मारपीट मामले की DM ने अब तक नहीं दी रिपोर्ट

चुनाव आयोग के अधिकारी से बातचीत में जानकारी मिली कि डीएम द्वारा रिपोर्ट पूर्ण नहीं करने की बात कही जा रही है.

By

Published : May 31, 2019, 12:12 AM IST

तेज प्रताप यादव

पटना: तेज प्रताप यादव के बाउंसर द्वारा पत्रकारों पर किये गये हमले के मामले में अब तक रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं हुई है. यह हमला 19 मई को मतदान के दौरान का है. इस हमले में कई पत्रकार घायल हुए थे. जिसके बाद चुनाव आयोग ने पटना के डीएम से रिपोर्ट तलब किया था.

चुनाव आयोग के अधिकारी से बातचीत में जानकारी मिली की डीएम द्वारा रिपोर्ट पूर्ण नहीं करने की बात कही जा रही है. दरअसल 19 मई को तेज प्रताप यादव मतदान करने पटना के वेटरनरी ग्राउंड स्थित मतदान केंद्र पर पहुंचे थे. मतदान के बाद पत्रकारों द्वारा बातचीत करने की कोशिश के दौरान एक फोटोग्राफर के पैर पर तेज प्रताप की गाड़ी का पहिया चढ़ गया था.

पटना संवाददाता अभिषेक की रिपोर्ट

क्या है मामला

जिसके बाद तेज प्रताप के गाड़ी का शीशा टूट गया. इतना घटना होते ही तेज प्रताप के साथ मौजूद बाउंसरों ने पत्रकारों के साथ मारपीट की. अपनी गलती मानने के बजाय तेज प्रताप यादव ने फोटोग्राफर के नाम एफआईआर दर्ज कराया था.

पत्रकारों में रोष

पूरी जानकारी चुनाव आयोग के पास पहुंचने के बाद पटना जिला अधिकारी से रिपोर्ट मांगी गई. मिली जानकारी के अनुसार अभी तक रिपोर्ट जमा नहीं किया गया है. जबकि घटना के करीब 10 दिन बीत चुके हैं. रिपोर्ट नहीं आने के कारण पत्रकारों में काफी रोष है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details