बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोहिल के बयान पर भाई वीरेन्द्र का पलटवार, कहा- कौन क्या बोलता है, इससे RJD को कोई लेना देना नहीं

राजद के प्रवक्ता भाई वीरेन्द्र ने कहा कि जब कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने तेजस्वी यादव को नेता माना है, तो फिर शक्ति सिंह गोहिल के बयान का कोई मतलब नहीं बनता.

By

Published : Jul 2, 2020, 12:50 PM IST

भाई वीरेन्द्र
भाई वीरेन्द्र

पटनाःमहागठबंध में को-ऑर्डिनेशन कमेटी बनाने की मांग को लेकर राजद को पहले से ही आंख दिखा रहे मांझी को अब कांग्रेस का सहारा मिल गया है. कांग्रेस ने भी तेजस्वी यादव को नेता मानने से इनकार कर दिया है. हम और कांग्रेस के बयान को लेकर राजद ने अपना रुख साफ करते हुए कहा कि राजद तेजस्वी यादव के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ेगा.

को-ऑर्डिनेशन कमेटी बनाने की मांग
बिहार विधानसभा चुनाव के दिन जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है. महागठबंधन में को-ऑर्डिनेशन कमेटी बनाने और मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर घमासान मचा हुआ है. एक तरफ कमेटी बनाने की मांग को लेकर मांझी आंख तरेर रहे हैं तो अब कांग्रेस ने भी तेजस्वी को लेकर बड़ा बयान दिया है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'कौन क्या बोलता है, इससे कोई मतलब नहीं'
कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने कहा है कि जब महागठबंध में इतने दल हैं तो सभी की इच्छानुसार ही मुख्यमंत्री उम्मीदवार का चयन होगा. शक्ति सिंह गोहिल के बयान पर राजद के मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेन्द्र ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि कौन क्या बोलता है, इससे राजद को कोई लेना देना नहीं है. जब कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व तेजस्वी को नेता मान चुका है तो गोहिल के बयान को राजद तवज्जो नहीं देता. हम तेजस्वी यादव के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ेंगे.

महागठबंध में प्रेशर पॉलटिक्स
चुनाव से पहले महागठबंध में उठा-पटक होने स्वभाविक हैं. क्योंकि इसके घटक दल हमेशा से ही तेजस्वी को नेता मानने के लिए तैयार नहीं थे. अब जब चुनाव सिर पर है तो कांग्रेस के नेता भी को-ऑर्डिनेशन कमेटी की मांग को सही ठहरा रहे हैं. ऐसे में महागठबंधन में प्रेशर पॉलटिक्स कितनी कारगर होगी, यह तो समय ही बताएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details