बिहार

bihar

JDU छात्र इकाई की बैठक में शामिल हुए आरसीपी सिंह, बोले- सदस्यता अभियान में लक्ष्य का 70% पूरे करने पर बधाई

By

Published : Aug 9, 2019, 8:50 PM IST

आरसीपी सिंह ने जदयू छात्र इकाई की बैठक की. जिसमें प्रदेश के तमाम जदयू छात्र नेताओं ने हिस्सा लिया.

पटना

पटना: राजधानी के पार्टी कार्यालय में जदयू छात्र इकाई की बैठक हुई. इस बैठक में छात्र जदयू इकाई की उपलब्धियों की समीक्षा की गई . जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने कहा कि छात्र जदयू ने 70% सदस्यता अभियान का लक्ष्य पूरा कर लिया है.

आरसीपी सिंह ने कहा कि यहां छात्र जदयू की सदस्यता अभियान को लेकर समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया था. उन्होंने कहा कि जदयू छात्र इकाई ने सदस्यता अभियान के लक्ष्य के 70% पूरे कर लिए हैं. इसके लिए वो बधाई के पात्र हैं. सभी ने सदस्यता अभियान के लक्ष्य से ज्यादा सदस्य बनाने का संकल्प लिया है.

बैठक में शामिल छात्र

सदस्यता अभियान को लेकर सक्रिय
पूरे प्रदेश में जदयू छात्र इकाई सदस्यता अभियान चला रही है. जदयू छात्र इकाई प्रदेश के सभी विश्वविद्यालयों में जोरों से सदस्यता अभियान कर रही है. पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां तेज कर दी हैं. पार्टी चुनाव में पूरे दमखम के साथ उतरना चाहती है.

विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी JDU
बता दें कि हाल ही में जदयू की ओर से दलित महादलित प्रकोष्ठ की संयुक्त बैठक की गई थी. जिसमें दोनों प्रकोष्ठ के पदाधिकारी मौजूद रहे. इस दौरान पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने पार्टी पदाधिकारियों को सदस्यता अभियान में तेजी लाने का निर्देश दिया. साथ ही चुनावी रणनीति पर भी चर्चा की गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details