बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'रामविलास तो कैबिनेट मंत्री बनेंगे ही, दूसरा मंत्रालय मिला तो चिराग पर होगा विचार'

सांसद रामचंद्र पासवान ने कहा कि पार्टी ने यह निर्णय इसलिए लिया है क्योंकि रामविलास जी को केंद्र में मंत्री रहकर काम करने का लंबा अनुभव है.

By

Published : May 28, 2019, 9:20 PM IST

रामचंद्र पासवान

नई दिल्ली/पटना:आगामी 30 मई को मोदी पीएम पद की शपथ लेंगे. उनके मंत्रिमंडल में लोजपा की ओर से पार्टी ने रामविलास पासवान को भेजने का फैसला किया है. समस्तीपुर सांसद रामचंद्र पासवान ने पार्टी के इस फैसले पर अपना समर्थन दिया है. उन्होंने कहा कि एक मंत्रालय मिला तो रामविलास का नाम ही है. हां, यदि दूसरा हिस्से आया तो चिराग का नाम दिया जाएगा.

रामचंद्र पासवान ने कहा कि लोजपा के कुछ नेताओं और रामविलास पासवान ने कहा था कि इसबार केंद्र में चिराग पासवान मंत्री बने तो अच्छा रहेगा. लेकिन, लोजपा पार्लियामेंट्री बोर्ड के बैठक में प्रस्ताव पारित किया गया है कि रामविलास पासवान ही लोजपा के तरफ से केंद्रीय मंत्रिमंडल में जाएंगे.

रामचंद्र पासवान का बयान

रामविलास के नेतृत्व में पार्टी मजबूत हुई है
सांसद ने कहा कि पार्टी ने यह निर्णय इसलिए लिया है क्योंकि रामविलास को केंद्र में मंत्री रहकर काम करने का लंबा अनुभव है. पार्टी भी उनके नाम के कारण 6 सीट इस बार बिहार में जीती है. 2019 में 6 सीटों पर लोजपा चुनाव लड़ी थी, वहां सभी पर जीती है. रामविलास ने पार्टी को काफी मजबूत भी बनाया है.

जनता का किया धन्यवाद
रामचंद्र पासवान ने कहा कि वह चौथी बार सांसद बने हैं, इसके लिए उन्होंने समस्तीपुर की जनता को धन्यवाद दिया है. उन्होंने कहा कि जो भी काम अधूरे हैं वह उन्हें पूरा करेंगे. अपने क्षेत्र में विकास करेंगे. बता दें कि रामचंद्र पासवान को संसद में लोजपा का मुख्य सचेतक बनाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details