बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नामांकन के बाद बोले रामकृपाल- मोदी लहर में इस बार भी हारेगा लालू परिवार

रामकृपाल यादव नामांकन करने के लिए श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल से समाहरणालय पहुंचे थे. इस दौरान समर्थकों की काफी भीड़ थी. उन्होंने यहां विरोधियों पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : Apr 25, 2019, 5:02 PM IST

Updated : Apr 25, 2019, 7:29 PM IST

नामांकन भरते रामकृपाल यादव

पटना: पाटलिपुत्र सीट से एनडीए के प्रत्याशी रामकृपाल यादव ने आज अपना नामांकन पर्चा भरा. नामांकन दाखिल करने से पहले रामकृपाल यादव ने महावीर मंदिर में पूजा-अर्चना की. उसके बाद उन्होंने महावीर मंदिर से रोड शो शुरु किया.

'पाटलिपुत्र भी कर रहा पुकार, फिर एक बार मोदी सरकार'
इस मौके पर बीजेपी कार्यकर्ताओं की ओर से नारे भी लगाये गये. बीजेपी कार्यकर्ता 'गांव-गांव में चौकीदार, गली-गली में चौकीदार, पाटलिपुत्र भी कर रहा पुकार, फिर एक बार मोदी सरकार' के नारे लगाये.

नामांकन करने पहुंचे रामकृपाल यादव

विरोधियों पर निशाना
रामकृपाल यादव नामांकन करने के लिए श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल से समाहरणालय पहुंचे थे. इस दौरान समर्थकों की काफी भीड़ थी. उन्होंने विरोधियों पर निशाना साधा. रामकृपाल यादव ने कहा कि समर्थन नहीं मिलने से विपक्ष निराश, हताश और बेचैन है. वो अपनी जीत को लेकर भी आश्वत दिखे.

नमो को मिल रहा है अद्भुत समर्थन
रामकृपाल यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार को लोगों का अद्भुत समर्थन मिल रहा है. वहीं, चाचा-भतीजी के बीच चुनाव के सवाल को लेकर कहा कि पिछली बार भी हुआ था. लेकिन पिछड़ गए थे. इस बार तो उससे भी ज्यादा जनता मेरे साथ है. विपक्ष की हार तय है.

'इस बार भी लालू परिवार की हार'
रामकृपाल ने कहा कि मैंने पांच साल पाटलिपुत्र की जनता की सेवा की है. सबको साथ लेकर चला हूं. किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं किया. उन्होंने कहा कि पाटलिपुत्र की जनता ने 2014 में हुए पिछले लोकसभा चुनाव में आरजेडी को शिकस्त दी थी. इस बार भी परिवार पार्टी को जनता हराएगी.

Last Updated : Apr 25, 2019, 7:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details