बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार में नीतीश कुमार हैं सबसे लोकप्रिय, NDA की जीत तय : JDU

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि एक बार फिर से नीतीश कुमार के चेहरे के बलबूते एनडीए चुनाव में जा रहा है. एक बड़ी जीत का वातावरण बनता दिख रहा है.

By

Published : Sep 14, 2020, 4:23 PM IST

राजीव रंजन
राजीव रंजन

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए नीतीश कुमार के चेहरे के साथ चुनाव मैदान में जाने का फैसला ले चुकी है. जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन का कहना है कि बिहार में नीतीश कुमार के चेहरे के बलबूते एनडीए एक बड़ी जीत की ओर आगे बढ़ रहा है. राजीव रंजन का ये भी कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के सबसे लोकप्रिय नेता हैं.

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन का कहना है कि चेहरे को लेकर एनडीए में कहीं कोई सस्पेंस नहीं है. एक बार फिर से बिहार में नीतीश कुमार के चेहरे पर ही विधानसभा का चुनाव एनडीए लड़ेगा. राजीव रंजन का कहना है कि नीतीश कुमार बिहार के सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री हैं. जनता ने बार-बार उन्हें आशीर्वाद दिया है. अब एक बार फिर से उनके चेहरे के बलबूते एनडीए चुनाव में जा रहा है. एक बड़ी जीत का वातावरण बनता दिख रहा है. राजीव रंजन ने कहा है कि दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के सबसे लोकप्रिय नेता हैं.

राजीव रंजन का बयान
विपक्ष साधता रहा है बीजेपी पर निशानाविपक्ष की ओर से बार-बार बीजेपी पर निशाना साधा जा रहा है कि बीजेपी अपने लिए एक चेहरा नहीं खोज सकी है. आरजेडी की ओर से तो यहां तक कहा जा रहा है कि नीतीश कुमार के चेहरे को आगे कर बीजेपी चुनाव लड़ती रही है और इस बार भी लड़ रही है. पहले बीजेपी चेहरे के मामले में तो आत्मनिर्भर हो जाए. बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने पहले ही साफ कर दिया है कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए चुनाव लड़ेगा और सरकार बनाएगा और जदयू इसे अब भुनाने की कोशिश में भी लग गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details