बिहार

bihar

By

Published : May 14, 2023, 3:47 PM IST

ETV Bharat / state

Bageshwar Baba: पटना के जिस होटल में रुके हैं धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री, उसके सामने लगे पोस्टर को विरोधियों ने फाड़ा

पटना में बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री हनुमंत कथा का वाचन कर रहे हैं. 13 से 17 मई तक बागेश्वर बाबा का ये कार्यक्रम नौबतपुर के तरेत पाली मठ में चलेगा. बाबा होटल पनाश में रुके हुए हैं. वहीं, से वो रोज कथा वाचन के लिए कार्यक्रम स्थल पर आ रहे हैं. बाबा जहां रुके हुए हैं, उसके बाहर लगे पोस्टर को किसी असामाजिक तत्व ने फोड़ दिया. इसको लेकर बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव ने कार्रवाई की मांग की है.

बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का पोस्टर फाड़ा
बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का पोस्टर फाड़ा

बाबा बागेश्वर को फाड़ा

पटना:बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पटना में हैं (Dhirendra Krishna Shastri in Patna). नौबतपुर के तरेत पाली मठ में हनुमंत कथा चल रहा है. धीरेंद्र कृष्ण शास्री राजधानी के पनाश होटल में रुके हुए हैं. होटल के बाहर हनुमंत कथा का पोस्टर लगाया गया है. लेकिन किसी असामाजिक तत्व के द्वारा पोस्टर को फाड़ दिया गया है. जिसपर विवाद खड़ा हो गया है.

ये भी पढ़ें- Baba Bageshwar: पटना के तरेत पाली वैष्णव पीठ में बाबा बागेश्वर का कार्यक्रम, आज दूसरे दिन भी करेंगे हनुमंत कथा

होटल के बाहर लगे पोस्टर को फाड़ा: पटना के पनाश होटल से ही बाबा नौबतपुर कार्यक्रम स्थल पहुंचते हैं और कथा वाचन करते हैं. पनाश होटल के सामने बाबा के कथा का पोस्टर लगा हुआ था. रविवार को वो पोस्टर फटा दिखा. इसका मतलब साफ है कि अभी भी बाबा का विरोध जारी है. तमाम विरोध के वाबजूद बाबा पटना के पनाश होटल से प्रतिदिन गंगा मरीन ड्राइव वे से होकर नौबतपुर जाते है और हनुमंत कथा का वाचन कर रहे हैं. फिलहाल बाबा लाखों भक्तों के भीड़ से घिरे नजर आ रहे हैं. लेकिन पटना में अभी भी बाबा के पोस्टर को लगातार फाड़ा जा रहा है.

बीजेपी सांसद ने कार्रवाई की मांग: पोस्टर फाड़े जाने के मामले पर बीजेपी के सांसद रामकृपाल यादव ने कहा कि, ये काम जो भी कर रहे हैं वो गलत है. इससे बिहार की छवि खराब हो रही है. बिहार से बाहर के लोग क्या कहेंगे. ये भी लोगों को सोचना चाहिए. जो लोग ऐसा कर रहे हैं, वो पूरी तरह से गलत है. प्रशासन क्या कर रही है. हमें नहीं पता है. लेकिन हम मांग कर रहे हैं कि प्रशासन उसपर कारवाई करे. जो पोस्टर फाड़ने का काम कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details