बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दिल्ली में सपुर्द-ए-खाक हुए मोहम्मद शहाबुद्दीन, RJD पर यूजर्स ने लगाए ये आरोप

पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन को दिल्ली आईटीओ के पास स्थित दिल्ली गेट कब्रिस्तान में आज सोमवार शाम को सपुर्द-ए-खाक कर दिया गया. लेकिन उनकी मौत को लेकर अभी सियासत जारी है.

By

Published : May 3, 2021, 8:58 PM IST

असदुद्दीन ओवैसी
असदुद्दीन ओवैसी

पटना: सीवान के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन को दिल्ली आईटीओ के पास स्थित दिल्ली गेट कब्रिस्तान में सोमवार शाम को सपुर्द-ए-खाक कर दिया गया. शनिवार को कोरोना से उनका निधन हो गया था. वे दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद थे, जबकि इलाज के लिए उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल ले जाया गया था. हालांकि, उनके परिजन चाहते थे कि उनकी मिट्टी उनके गांव सीवान में जाए.

इन सब के बीच बाहुबली नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन की मौत के बाद अब सियासत शुरू हो चुकी है. असदुद्दीन ओवैसी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि मरहूम शहाबुद्दीन साहब के घर वाले उनकी तदफीन सीवान में करना चाहते हैं. लेकिन अधिकारी इसकी इजाजत नहीं दे रहे हैं और उनकी मय्यत को घरवालों के हवाले नहीं कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:शहाबुद्दीन की मौत पर सियासत तेज, जीतन राम मांझी ने की न्यायिक जांच की मांग

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने लिखा 'हम ईश्वर से मरहूम शहाबुद्दीन साहब की मग़फ़िरत की दुआ करते हैं और प्रार्थना करते हैं कि उन्हें जन्नत में आला मक़ाम मिले. उनका निधन पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है. राजद उनके परिवार वालों के साथ हर मोड़ पर खड़ी रही है और आगे भी रहेगी.

ये भी पढ़ें:शहाबुद्दीन पर जिसकी हत्या का आरोप लगा, उसके परिजनों ने राजद नेता की मौत पर क्या कहा?

वहीं, ट्विटर पर शाहनवाज अंसारी नामक एक यूजर ने लिखा कि 'आह शहाबुद्दीन साहब आह, दिल रेज़ा रेज़ा हो चुका है. आप तो पूरे बिहार की अवाम को रिप्रजेंटेट करते थे. लेकिन आज आपके जाने के बाद आपके साथ खड़ा होने वाला कोई नहीं है. आप जिसकी विचारधारा पर सियासी ज़िन्दगी गुजार दिए वो तमाशाबीन बना हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details