बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: अनलॉक-1 में नियमों के उल्लंघन में 14 लोगों को किया गया गिरफ्तार

अनलॉक- 1 में कई लोग नियमों का उल्लंघन करते पकड़े गए हैं. पुलिस मुख्यालय ने शुक्रवार को अनलॉक-1 का उल्लंघन करने वाले लोगों के बारे में जानकारी दी.

By

Published : Jun 5, 2020, 7:38 PM IST

patna
patna

पटना:प्रदेश में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है. वहीं अनलॉक- 1 की शुरुआत होने के बाद प्रशासन की चुनौतियां बढ़ गई है. अनलॉक- 1 को सफल बनाने के लिए नियमों का उल्लंघन करने वाले कुल 10 लोगों पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है. वहीं अभी तक प्रदेश में कुल 14 लोगों की गिरफ्तारी की गई है.

पुलिस मुख्यालय ने शुक्रवार को अनलॉक-1 का उल्लंघन करने वाले लोगों के बारे में जानकारी दी. पूरे बिहार का आंकड़ा जारी करते हुए पुलिस ने बताया कि 1 जून से 5 जून तक कुल 10 लोगों पर एफआईआर दर्ज किया गया है. वहीं 14 लोगों की गिरफ्तारी की गई है. वहीं 3,787 वाहनों को जप्त किया गया है. साथ ही 1,14,70,300 रुपये का फाइन भी काटा गया है.

2 लोगों को किया गया गिरफ्तार
वहीं राज्यभर में शुक्रवार को एक एफआईआर और आज 2 लोगों को अनलॉक-1 के उल्लंघन मामले में गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि, सूबे में लगातार करोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है. लॉकडाउन भी कुछ शर्तों के साथ हटाया गया है. लेकिन कई लोग नियमों का उल्लंघन करते देखे जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details