बिहार

bihar

बाढ़: बख्तियारपुर पुलिस की बड़ी सफलता, लूट के सामान के साथ 4 गिरफ्तार

By

Published : Dec 24, 2019, 11:56 AM IST

Updated : Dec 24, 2019, 3:07 PM IST

बाढ़ एएसपी लिपि सिंह ने बताया कि बीते 8 दिसंबर को थाना क्षेत्र से करीब 2 सौ गज की दूरी पर लुटेरों ने एक घर मे घुस कर, सो रहे दंपति को बंधक बनाकर घर से डेढ़ लाख नगदी समेत करीब 3-4 लाख रुपये के जेवरात लूट लिए थे. इनका विरोध करने पर पीड़ित परिवार के साथ मारपीट भी किया था. जिसकी शिकायत पीड़ित ने स्थानीय थाने में की थी.

patna
patna

बाढ़ः बख्तियारपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने 4 अंतरराज्यीय लुटेरे को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से जिंदा कारतूस और 2 किलो गांजा भी बरामद किया है.

4 लुटेरे गिरफ्तार
इस संदर्भ में बाढ़ एएसपी लिपि सिंह ने बताया कि बीते 8 दिसंबर को थाना क्षेत्र से करीब 2 सौ गज की दूरी पर लुटेरे एक घर मे घुस गए और सो रहे दंपति को बंधक बना लिया. घर से लुटेरों ने करीब डेढ़ लाख नगदी समेत 3-4 लाख रुपये के जेवरात लूट लिए. इनका विरोध जब परिवार वालों ने किया तो, उन लोगों के साथ मार पीट किया. जिसकी शिकायत पीड़ित परिवार ने स्थानीय थाने में दर्ज कराई.

देखें पूरी रिपोर्ट

हथियार बरामद
पीड़ित की शिकायत पर थानाध्यक्ष कमलेश शर्मा ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लुटेरों की तालाश में जुटी और अंततः घटना में शामिल लुटेरे को पुलिस ने लूट के कुछ सामान के साथ गिरफ्तार कर लिया. लेकिन लूट की घटना में शामिल मुख्य सरगना अभी भी फरार है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी हेतु लगातार छापेमारी में जुटी है. लुटेरों के पास से 3 चांदी के सिक्के, 1 घड़ी, 2 किलो गांजा और 1 देशी कट्टा के साथ 1 जिंदा कारतूस बरामद किया है. इनके विरूद्ध झारखंड के धनबाद में भी करीब आधा दर्जन कांड दर्ज हैं.

हथियार बरामद
Last Updated : Dec 24, 2019, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details