बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बच्चों ने तोड़ा आम तो आपस में भिड़ गए बड़े, जमकर चले लाठी-डंडे, कई लोग घायल

मसौढ़ी में बच्चों के आम तोड़ने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई है. इस मारपीट के मामले को लेकर दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर मामला दर्ज कराया है.

By

Published : Apr 13, 2021, 8:21 AM IST

patna
बच्चों ने आम तोड़ा और आपस में भिड़ गए बड़े

मसौढ़ी:आम का सीजन आ चुका है. इस सीजन में बच्चों के द्वारा खेल-खेल में आम तोड़ना आम बात है. लेकिन कभी-कभी बच्चों का यही खेल बड़ों के बीच विवाद का कारण बन जाता है. ऐसा ही एक विवाद मसौढ़ी के धनरुआ थानासे सामने आया है. यहां दो पक्षों की मारपीट बच्चों के आम तोड़ने तोड़ने के कारण शुरू हुई. इस मारपीट में दोनो पक्षों के कई लोग घायल भी हो गए.

इसे भी पढ़ें:पटना में अपराधियों का तांडव, घर में घुसकर परिवार वालों के साथ की मारपीट और तोड़फोड़

आम तोड़ने को लेकर शुरू हुआ विवाद
जानकारी के अनुसार गांव के रविन्द्र पासवान का आम का बागीचा है. आरोप है कि बीते शनिवार की दोपहर रविदास टोला निवासी श्यामबाबू रविदास के पुत्र और उसके साथ रहे कुछ बच्चे उक्त बागीचे से आम तोड़ रहे थे. जिसपर रविन्द्र पासवान ने विरोध जताया और कुछ बच्चों को थप्पड़ जड़ दिया. इसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया. बच्चों के परिजन रविन्द्र पासवान से उलझ गए और देखते ही देखते दोनों पक्षों में लाठी डंडे निकल गए और जमकर मारपीट हुई.

जमकर चले लाठी डंडे
इसमें एक पक्ष से रविन्द्र पासवान और उसका पुत्र संतोष पासवान घायल हो गए. वहीं दूसरे पक्ष से श्यामबाबू रविदास उसकी पत्नी अनुराधा देवी व पुत्र जख्मी हो गए. इस मारपीट को लेकर अनुराधा देवी का आरोप है कि घटना के दौरान रविन्द्र पासवान अपने साथ 10 -12 लोगों को लेकर उसके घर में दाखिल हो गया और उसके साथ मारपीट की. बीच बचाव में आए उसके पति और पुत्र को भी उनलोगों ने मारपीट कर घायल कर दिया.

पुलिस कर रही है जांच
इस मामले को लेकर दोनों पक्षों के द्वारा एक दूसरे के खिलाफ धनरुआ थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई. जिसमें डेढ़ दर्जन लोगों को अभियुक्त बनाया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है

ABOUT THE AUTHOR

...view details