बिहार

bihar

ETV Bharat / state

घायल विधायक से PMCH मिलने पहुंचे पप्पू यादव, BJP पर साधा निशाना

पटना में शनिवार को जाप प्रमुख पप्पू यादव ने पीएमसीएच में पहुंचकर पूर्व विधायक रामचंद्र का हालचाल जाना. जाप नेता ने बीजेपी दल पर प्रहार करते हुए कहा कि बीजेपी गुंडों की पार्टी है.

By

Published : Sep 26, 2020, 12:14 PM IST

patna
पटना

पटना: किसान बिल के विरोध में शुक्रवार को जन अधिकार पार्टी की ओर से बिहार बंद का अह्वाहन किया गया. इस दौरान जाप कार्यकर्ता और बीजेपी कार्यकर्ताओं में कार्यालय के पास भिड़ंत हो गई. जिसकी वजह से इस घटना में जन अधिकार पार्टी के कई कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी के पूर्व विधायक रामचंद्र भी घायल हो गए. वहीं, शनिवार को जाप संरक्षक पप्पू यादव घायल विधायक से मिलने पटना के पीएमसीएच पहुंचे.

किसान बिल के विरोध में प्रदर्शन
बता दें कि किसान बिल के विरोध में शुक्रवार को पूरे देश में प्रदर्शन हुआ. विपक्षी दलों के नेताओं की ओर से देश के हर कोने में इस बिल का विरोध किया जा रहा है. इसी कड़ी में जन अधिकार पार्टी अध्यक्ष भी शुक्रवार को सड़कों पर इस बिल का विरोध करने अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ उतरे. इसी दौरान उनके जुलूस का रुख बीजेपी कार्यालय की ओर हो गया. जिसके बाद देखते ही देखते जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच जमकर लाठियां चलने लगी.

जाप नेता को आई गंभीर चोट
जुलूस में दोनों दलों के कार्यकर्ताओं की ओर से भांजी गई लाठियों में दोनों दलों के कई नेता घायल हुए. इस घटना में जन अधिकार पार्टी के पूर्व विधायक रामचंद्र को गंभीर चोटे आई हैं. जिनका इलाज पटना के पीएमसीएच में चल रहा है. शनिवार को जन अधिकार पार्टी के पूर्व विधायक से मिलने जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव पीएमसीएच पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details