बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'विपक्षी नेताओं को फंसाने के लिये सरकार ने मंगाई है AK-47 की बड़ी खेप'

विवेका पहलवान के घर पर एके-47 होने का वीडियो वायरल हुआ. इसके बाद बिहार की राजनीति उफान पर है. विपक्षी लगातार सरकार पर निशाना साधने में जुटे हैं.

By

Published : Aug 30, 2019, 2:10 PM IST

डिजाइन इमेज.

पटना: जदयू नेता विवेका पहलवान के घर से एके-47 का एक वीडियो वायरल होने के बाद से विपक्षी पार्टियां जनता दल यूनाइटेड और नीतीश सरकार पर हमलावर हो गई हैं. हम प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि विपक्षी दलों के नेताओं को फंसाने के लिए सरकार ने एके-47 की बड़ी खेप मंगवाई है. वहीं कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर ने कहा कि पुलिस किसी को टारगेट कर के दुर्भावना से उसके खिलाफ करवाई कर रही है.

बिहार में फिर एक बार एके-47 का मामला सामने आया है. एके-47 के साथ एक आदमी का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को जदयू नेता विवेका पहलवान के घर का बताया जा रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद विपक्षी पार्टियों ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार दोहरा चरित्र अपना रही है.

कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर और हम प्रवक्ता दानिश रिजवान.

सीबीआई जांच की मांग
हम प्रवक्ता दानिश रिजवान ने आरोप लगाते हुये कहा कि विपक्षियों को फंसाने के लिए एके-47 का प्रयोग किया जा रहा है. जेडीयू नेता विवेका पहलवान के घर पर एके-47 होने का वीडियो वायरल हुआ है लेकिन अभी तक विवेका पहलवान से इस बारे में कोई पूछ-ताछ नहीं हुई. लेकिन विपक्ष के नेताओं के घर एके-47 रखवाकर उसे फंसा दिया जाता है. हम प्रवक्ता ने केंद्र सरकार से इस मामले में सीबीआई जांच करने की मांग की है.

कांग्रेस ने भी सरकार को घेरा
वहीं, कांग्रेस ने भी इस मामले पर सरकार को घेरा है. कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर ने कहा कि इसकी जांच होनी चाहिए. प्रवक्ता ने कहा कि बिहार के लोगों की मांग है कि बिहार की छवि को बचाई जाये. जो छवि सुधरी थी वो अब धूमिल हो रही है. पुलिस से अपराध नियंत्रण नहीं पा रहा. पुलिस दुर्भावना से ग्रसित होकर काम कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details