बिहार

bihar

By

Published : Sep 19, 2020, 2:42 PM IST

ETV Bharat / state

पटना: तालाब में डूबने से 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

नेपाल के तराई में हुए भीषण बारिश के बाद सीमांचल की नदियां उफान पर है. जिससे क्षेत्र के ताल-तलैया पूरी तरह पानी से लबालब है. इसकी वजह से आए दिन मौत की घटनाएं हो रही है.

Death due to drowning in pond
तालाब में डूबने से मौत

पटना(बाढ़):राजधानी के बाढ़ थाना क्षेत्र के गुलाब बाग गैस गोदाम के पास स्थित तालाब में पैर फिसलने से एक व्यक्ति की डूबकर मौत हो गई. मृतक की पहचान 55 वर्षीय सुरेश गोप के रूप में हुई है. इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस की ओर से मामले की जांच की जा रही है.

तलाब में डूबने से हुई मौत
स्थानीय लोगों ने बताया कि सुरेश गोप गाय चराने के दौरान तालाब में पानी पीने चला गया था. तभी उनका पैर फिसल गया और वह तालाब में गिर गए. जिसके कुछ देर बाद खोजबीन के दौरान कुछ लोगों ने उन्हे तालाब से बाहर निकाला. इसके बाद अनुमंडल अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया. वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौप दिया है.

तालाब में डूबने से मौत

बारिश का कहर
नेपाल और उत्तर बिहार में हो रही भारी बारिश की वजह से गंगा, गंडक, बूढ़ी गंडक, बागमती और कोसी नदियां लाल निशान के आस-पास बह रही हैं. कई जिलों में बांध टूट गये हैं तो कई जिलों की सड़कें टूट गयी हैं. कई जिलों के सड़क सम्पर्क और रेल मार्ग भंग हो गये हैं और कई गांवों में बाढ़ का पानी घुस गया है. जिससे क्षेत्र के ताल-तलैया पूरी तरह पानी से लबालब हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details