बिहार

bihar

ETV Bharat / state

महागठबंधन के साथ नीतीश बनाएंगे सरकार तो करेंगे विचार: CPI

रामबाबू कुमार ने कहा कि महागठबंधन की सरकार को बनाने के लिए नीतीश कुमार अपना समर्थन दे सकते हैं, क्योंकि सरकार बनाना हर कोई चाहता है. यदि बिना किसी शर्त के वह समर्थन देंगे और हमें जरूरत होगी, तो हम इस मामले पर विचार करेंगे.

By

Published : Nov 6, 2020, 10:46 AM IST

पटना
पटना

पटना:बिहार विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण का मतदान 7 नवंबर को होना है. अंतिम प्रचार के दिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ये मेरा आखिरी चुनाव है. इस पर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के नेता रामबाबू कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार ने अंतिम चरण के चुनाव से पहले इमोशनल कार्ड खेला है.

एनडीए नहीं ला पाएगी बहुमत
रामबाबू कुमार ने कहा कि लोगों की सहानुभूति पाने के लिए नीतीश कुमार ने ऐसा कहा है और उन्हें एहसास भी हो गया है कि एनडीए बहुमत नहीं ला पाएगी. उनकी सरकार भी नहीं बन पाएगी और एनडीए गठबंधन से उनका मोह भंग हो चुका है. इसलिए नीतीश कुमार चाहते हैं कि बीजेपी आगे ना निकले और वो सरकार में बने रहें.

देखें पूरी रिपोर्ट

नीतीश कुमार महागठबंधन को दे सकते हैं समर्थन
वहीं, रामबाबू कुमार ने कहा कि महागठबंधन के सरकार को बनाने के लिए नीतीश कुमार अपना समर्थन दे सकते हैं. हमें पूरी उम्मीद है. सरकार बनाने के लिए महागठबंधन का साथ नीतीश कुमार देंगे, तो हमें कोई समस्या नहीं है, क्योंकि सरकार बनाना हर कोई चाहता है. यदि बिना किसी शर्त के वह समर्थन देंगे और हमें जरूरत होगी, तो हम इस मामले पर विचार करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details