बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मांझी पर BJP का तंज, 'नीतीश के बदौलत बने CM, अब बनना चाहते हैं महागठबंधन के नेता'

बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने पूर्व सीएम जातन राम मांझी पर तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार के कारण मुख्यमंत्री बने थे. लेकिन अब महागठबंधन का नेतृत्व करना चाहते हैं. दूसरी तरफ उपचुनाव में महागठबंधन के खिलाफ ही प्रत्याशी उतार रहे हैं.

By

Published : Oct 3, 2019, 7:26 PM IST

जीतनराम मांझी पर बीजेपी का तंज

पटनाः महागठबंधन में उपचुनाव को लेकर उभरे मतभेद पर बीजेपी ने चुटकी ली है. बीजेपी ने पूर्व सीएम और हम (सेक्यूलर) प्रमुख जीतनराम मांझी पर तंज कसा है. बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा है कि मांझी कब क्या बयान देंगे कुछ कहा नहीं जा सकता. सीएम नीतीश कुमार ने उन्हें प्रदेश का मुख्यमंत्री तक बनाया. अब महागठबंधन के नेता बनना चाहते हैं, लेकिन अन्य घटक दल मांझी को नेता मानने के लिए तैयार नहीं हैं.

पूर्व सीएम जीतनराम मांझी पर बीजेपी प्रवक्ता का तंज

बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए कहा कि पूर्व सीएम जीतन राम मांझी महागठबंधन में नेता बनना चाहते हैं. जबकि नेता प्रतिपक्ष भी इस पद के लिए खुद ललायित हैं. बीजेपी प्रवक्ता के मुताबिक एक तरफ मांझी उपचुनाव में अपना उम्मीदवार खड़ा करते हैं, वहीं दूसरी तरफ महागठबंधन के साथ रहने की बात कहते हैं.

बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद

कांग्रेस की तरह मांझी का बदला सुर
बीजेपी नेता के मुताबिक उपचुनाव के बाद बिहार में महागठबंधन नहीं बचेगा. उपचुनाव के बाद ही यह गठबंधन खत्म हो जाएगा. क्यूोंकि घटक दल तेजस्वी यादव को अपना नेता मानने से इनकार कर रही है. वहीं, कांग्रेस का भी उपचुनाव से पहले सुर बदल गया था. लेकिन कांग्रेस आलाकमान ने मामले को संभाल लिया. वहीं, मांझी का भी सुर बदल गया. मांझी कब क्या करेंगे कहा नहीं जा सकता. बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने जोर देते हुए कहा कि महागठबंधन आगामी विधानसभा 2020 के बाद ये विखंडित हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details