बिहार

bihar

ETV Bharat / state

JDU के झारखंड में अकेले चुनाव लड़ने पर बीजेपी का तंज- 'जिसको जोर आजमाइश करनी हो कर ले'

बीजेपी नेता नवल यादव ने कहा कि हमारे पास नरेंद्र मोदी और अमित शाह जैसे नेता हैं. इनके रहते बीजेपी को कहीं नुकसान हो जाए यह संभव नहीं है.

नवल यादव, विधान पार्षद

By

Published : Jun 17, 2019, 5:39 PM IST

Updated : Jun 17, 2019, 6:51 PM IST

पटनाःजदयू के झारखंड विधानसभा में चुनाव अकेले लड़ने पर बीजेपी ने तंज कसना शुरू कर दिया है. बीजेपी विधान पार्षद नवल यादव ने कहा कि जिसको जोर आजमाइश करना है कर ले. जब तक हमारे पास नरेंद्र मोदी और अमित शाह की जोड़ी रहेगी, तब तक कोई नुकसान होने वाला नहीं है. उन्होंने कहा कि ऐसे बिहार छोड़कर जदयू के साथ हमारा कहीं एलाइंस नहीं है. इसलिए अपनी पार्टी के विस्तार के लिए जदयू स्वतंत्र है. पार्टी को कोई असर पड़ने वाला नहीं है.

जदयू अकेले चुनाव लड़ने के लिए स्वतंत्र
बीजेपी नेता नवल यादव ने कहा बिहार में जदयू के साथ हमारा समझौता है. कॉमन मिनिमम प्रोग्राम के तहत यहां सरकार चल रही है. लेकिन बिहार के अलावा जदयू झारखंड, पश्चिम बंगाल और दूसरे राज्यों में कैसे चुनाव लड़ेगा, उससे बीजेपी को कोई लेना देना नहीं है. क्योंकि बिहार के अलावा जदयू कहीं भी चुनाव लड़ने के लिए स्वतंत्र है, बीजेपी पर उसका कोई असर पड़ने वाला नहीं है, क्योंकि हमारे पास नरेंद्र मोदी और अमित शाह जैसे नेता हैं और इनके रहते बीजेपी को कहीं नुकसान हो जाए यह संभव नहीं है. नवल यादव ने कहा है जिसको जोर आजमाइश करना है उसे कर ही लेना चाहिए.

नवल यादव, विधान पार्षद

फैसले से बिहार में क्या होगा असर
मालूम हो कि झारखंड में बीजेपी की सरकार है और जदयू ने कल ही नीतीश कुमार की अध्यक्षता में दिल्ली में फैसला लिया है कि झारखंड में अकेले सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगी. अब इसका असर बिहार में कितना पड़ता है, यह तो देखने वाली बात होगी. लेकिन नीतीश कुमार की ओर से बीजेपी पर दबाव बनाने की कोशिश जरूर शुरू हो गई है.

Last Updated : Jun 17, 2019, 6:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details