बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटनाः पटना साहिब विधायक नंदकिशोर यादव ने टीका केन्द्र का किया निरीक्षण, कहा- बिना डरे लें टीका

कोरोना संक्रमण के दौर में देश 11 से 14 अप्रैल तक टीका उत्सव मना रहा है. इस कड़ी में राजधानी पटना के पटनासाहिब क्षेत्र में 6 जगहों पर युद्ध स्तर पर वैक्सीनेशन कार्य किया जा रहा है. विधायक नंदकिशोर यादव ने टीका केन्द्र का निरीक्षण किया और स्वास्थ्यकर्मियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया.

By

Published : Apr 15, 2021, 8:57 AM IST

नंदकिशोर यादव ने टीकाकरण का लिया जायजा
नंदकिशोर यादव ने टीकाकरण का लिया जायजा

पटनाःदेशभर में कोरोना का संक्रमणकाफी तेजी से फैल रहा है. वहीं 11 से 14 अप्रैल तक देश में टीका उत्सव मनाया जा रहा है. ताकि बढ़ते संक्रमण के बीच ज्यादा से ज्यादा लोग कोरोना का टीका ले सकें. वहीं पटना साहिब विधायक ने वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण किया और लोगों से बिना डरें, टीका लगवाने की अपील की.

इसे भी पढ़ेंः टीकों की पर्याप्त उपलब्धता के लिए सरकार प्रतिबद्ध : पीएम मोदी

स्वास्थ्य कर्मियों को दिये दिशा-निर्देश
पटना सिटी के मारूफगंज स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर बनाए गयेटीकाकरण केन्द्रका पटना साहिब विधायक नंदकिशोर यादव ने निरीक्षण किया. इस मौके पर भाजपा विधायक ने जहां लोगों से अधिक से अधिक संख्या में टीकाकरण कराए जाने की अपील की, वहीं इस अभियान की सफलता को लेकर स्वास्थ्य केंद्र में तैनात स्वास्थ्य कर्मियों को कई आवश्यक दिशा निर्देश भी दिया.

देखें वीडियो

इसे भी पढ़ेंः बिहार में बुधवार को 4,786 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, 21 लोगों की गई जान

6 जगहों पर पर हो रहा वैक्सीनेशन
इस मौके पर नंदकिशोर यादव ने बताया कि पटनासिटी के 6 जगहों पर टीकाकरण का कार्य किया जा रहा है, जहां स्वास्थ्यकर्मी पूरी मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने भीषण गर्मी को लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में टेंट की व्यवस्था किए जाने की भी बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details