बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: ससुराल वालों ने दहेज के लिए बहु की हत्या कर शव को किया गायब

मृतका के मायके वालों ने बताया कि जमीन खरीदने के लिए उसके परिवार वाले पैसे मांग रहे थे. पैसे नहीं दे पाने के कारण ही उनलोगों ने बेटी को जान से मार दिया.

By

Published : Jun 6, 2019, 9:30 AM IST

मृतका के परिजन

पटना: जिले के रानी तलाब थाना क्षेत्र में दहेज के लिए ससुराल वालों ने बहु की हत्या कर शव को गायब कर दिया. हत्या करने के बाद ससुराल पक्ष के सभी लोग घर छोड़कर फरार हो गये. वहीं, मृतका के पिता ने उसके पति सहित 6 लोंगो के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

घटना के बाद से मृतका के दो बच्चे रणधीर कुमार और वीर कुमार का कोई आता-पता नहीं है. वहीं, मृतका के मायके वालों ने बताया कि जमीन खरीदने के लिए उसके परिवार वाले पैसे मांग रहे थे. पैसे नहीं दे पाने के कारण ही उन लोगों ने बेटी को जान से मार दिया और शव को गायब कर दिया.

हंगामा करते मृतका के परिजन

पुलिस कर रही है मामले की छानबीन

हत्या की सूचना के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हत्या के आरोपी ससुर दशरथ पासवान सहित भोला पासवान को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार दशरथ पासवान से पुलिस गहन पूछताछ कर रही है. अन्य आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी जारी है. वहीं, पालीगंज DSP मनोज कुमार पांडेय ने फोन पर बताया कि मृतका के शव को बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है. हत्या करने में शामिल सभी फरार आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details