बिहार

bihar

कोडरमा में RPF को मिला MS धोनी का नाबालिग फैन, लखनऊ से रांची पहुंचा था मिलने

By

Published : Dec 10, 2020, 8:04 PM IST

एमएस धोनी से मिलने एक 14 वर्षीय बच्चा लखनऊ से छपरा-टाटा होते हुए रांची पहुंचा. जिसके बाद वह भटकते हुए कोडरमा पहुंच गया. जहां रेलवे स्टेशन में आरपीएफ की टीम ने पुरी-नई दिल्ली पुरुषोत्तम एक्सप्रेस में चेकिंग के दौरान पकड़ लिया.

फैंस
फैंस

कोडरमा/पटना: कभी-कभी फैंस की दीवानगी भी सारी हदें पार कर जाती हैं और जब बात महेंद्र सिंह धोनी का हो तो फिर क्या कहना. ऐसा ही एक मामला जिला में देखने को मिला है. दरअसल, कोडरमा रेलवे स्टेशन में आरपीएफ की टीम ने पुरी-नई दिल्ली पुरुषोत्तम एक्सप्रेस में नियमित चेकिंग के दौरान पैंट्री कार से एक बच्चे को काफी डरा सहमा हुआ पाया. वह बच्चा बिना किसी को बताए लखनऊ से महेंद्र सिंह धोनी से मिलने गया था.

एमएस धोनी से चाहता था मिलना
पुरी-नई दिल्ली पुरुषोत्तम एक्सप्रेस से मिले बच्चे की उम्र 14 साल है. पूछताछ में उसने अपना नाम सौरभ कुमार, पिता राकेश कुमार सिंह ग्राम घुरापाली थाना रसूलपुर जिला छपरा बताया. साथ ही उसने बताया कि वह 5 दिसंबर को लखनऊ से बिना बताए छपरा-टाटा होते हुए रांची में एमएस धोनी से मिलने गया था, लेकिन वह उनसे नहीं मिल पाया. जिसके बाद वह भटकते हुए कोडरमा पहुंच गया. वहीं बच्चे से अपने पिता का मोबाइल नंबर नहीं बताया गया, जिससे उसके घर वालों से संपर्क नहीं हो पाया.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

लखनऊ में गुमशुदगी की रिपोर्ट
आरपीएफ कोडरमा की ओर से स्थानीय थाना रसूलपुर जिला छपरा से संपर्क स्थापित कर गांव के मुखिया का नंबर प्राप्त किया गया, जिसके बाद उसके परिजन से संपर्क किया गया. परिजनों ने बताया कि उन लोगों ने स्थानीय थाना लखनऊ में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. घटना की जानकारी मिलने पर सौरभ कुमार के फूफा अमित कुमार सिंह कोडरमा स्टेशन पहुंचे, जहां उन्हें बच्चा सही सलामत उनके सुपुर्द कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details