बिहार

bihar

नीतीश के मंत्री की विपक्ष को नसीहत- बाढ़ पीड़ितों की मदद करें, सियासत नहीं

By

Published : Oct 2, 2019, 9:23 PM IST

Updated : Oct 2, 2019, 10:52 PM IST

नीरज कुमार ने कहा कि यह सब जलवायु परिवर्तन का असर है. पिछले कुछ दिनों से बिहार में लू से मौतें हो रही थी, बिजली गिरने से भी लोगों की मौतें हो रही है और अब बारिश का कहर है.

नीरज कुमार

पटना:राजधानी के मौजूदा हालात पर पूरे प्रदेश में सियासत तेज है. विपक्ष इसको लेकर सरकार पर हमलावर है. पटना में जलजमाव के हालात पर नीतीश सरकार की जमकर किरकिरी हो रही है. ऐसे में राज्य सरकार के मंत्री ने विपक्ष को सियासत नहीं करने की सलाह दी है.

सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री और जेडीयू नेता नीरज कुमार ने विपक्ष पर हमला किया. उन्होंने कहा कि पटना वासियों को अभी भी जलजमाव से मुक्ति नहीं मिली है. इस समय लोगों को अधिक से अधिक सहायता पहुंचाने के लिए आगे आना चाहिए, न कि सियासी रोटी सेंकनी चाहिए.

नीरज कुमार का बयान

'जलवायु परिवर्तन का परिणाम है'
नीरज कुमार ने कहा कि यह सब जलवायु परिवर्तन का असर है. पिछले कुछ दिनों से बिहार में लू से मौतें हो रही थी, बिजली गिरने से भी लोगों की मौतें हो रही है और अब बारिश का कहर है. नीतीश सरकार लंबे समय से बाढ़ राहत कार्य सफलतापूर्वक करती आई है.

बता दें कि बारिश को रुके हुए लगभग 48 घंटे बीत चुके हैं. बावजूद इसके पटना में हालात सामान्य नहीं हो पाए हैं. जलजमाव की समस्या अभी भी जस की तस है. बाढ़ से अब तक 56 लोगों की मौत हो चुकी है.

Last Updated : Oct 2, 2019, 10:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details